News Nation Logo

Kejriwal Tweet : LG साहब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटतीं

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Oct 2022, 05:51:59 PM
cm lg

दिल्ली के राज्यपाल वीके सक्सेना और सीएम अरविंद केजरीवाल आमने-सामने (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

CM Arvind Kejriwal Tweet : दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और केजरीवाल की दिल्ली सरकार के बीच तकरार कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Tweet) ने एक ट्वीट करके एलजी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि LG साहिब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटतीं. पिछले छह महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे. LG साहब, थोड़ा chill करो. और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें.

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Health Update : मुलायम सिंह यादव की तबीयत नाजुक, जानें क्या है डॉक्टरों का अपडेट

CM अरविंद केजरीवाल के ट्वीट (Arvind Kejriwal Tweet) पर भाजपा के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कहा कि ये छिछोरेपन की भाषा बताती है कि अरविंद केजरीवाल की मानसिक स्तर क्या है. 7 साल में एक भी विभाग ना सम्भाला, एक भी फाइल साइन ना कि आज तक आप ने, आप की रुचि सिर्फ लूट और झूठ में है जो अब इस निम्न स्तर पर आ गया है.

यह भी पढ़ें : Vande Bharat Express Accident : जानवरों से टकराई ट्रेन, आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त

आपको बता दें कि दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने सीएम अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी थी. उस चिट्ठी में एलजी ने नाराजगी जताई थी कि अरविंद केजरीवाल या उनकी सरकार का कोई भी मंत्री 2 अक्टूबर के दिन गांधी जयंती पर राजघाट या विजय चौक नहीं पहुंचा था. बताया जा रहा है कि उपराज्यपाल की इसी चिट्ठी से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नाराज हैं. हालांकि, सीएम केजरीवाल ने ट्वीट में इस बात का कोई जिक्र नहीं है कि वे LG पर क्यों तंज कसे हैं. 

First Published : 06 Oct 2022, 05:28:13 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.