News Nation Logo
Banner

Mulayam Singh Yadav Health Update : मुलायम सिंह यादव की तबीयत नाजुक, जानें क्या है डॉक्टरों का अपडेट

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Oct 2022, 05:20:42 PM
Mulayam Singh Yadav

Mulayam Singh Yadav Health Update (Photo Credit: File Photo)

लखनऊ:  

Mulayam Singh Yadav Health Update : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav Health) के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. मेदांता अस्पताल, गुरुग्राम (Medanta Hospital Gurugram) के डॉक्टरों ने उनकी तबीयत को लेकर ताजा बुलेटिन जारी किया है. मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर स्थिति है और वो अब भी लाइफ सेविंग ड्रग्स पर हैं. विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम आईसीयू में एडमिट मुलायम सिंह यादव का इलाज कर रही है. 

मुलायम सिंह की तबीयत (Mulayam Singh Yadav Health Bulletin) खराब होने की वजह से अखिलेश यादव और शिवपाल यादव समेत पूरा परिवार अभी दिल्ली में ही मौजूद है. अखिलेश यादव ने गुरुवार को कर्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए बताया कि उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार और सब लोग दुआ करें. आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से मुलायम सिंह की तबीयत खराब चल रही है. 

आपको बता दें कि गत दिनों मुलायम सिंह यादव की तबीयत को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने अखिलेश यादव को फोनकर उनका हाल जाना है. वहीं. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने भी बुधवार को मेदांता अस्पताल का दौरा किया और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला का हालचाल जाना. खट्टर ने पत्रकारों से कहा कि वह दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों से मिलने आए थ.

First Published : 06 Oct 2022, 04:52:19 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.