logo-image

बॉलीवुड ड्रग्स केस : बिना आग के धुंआ नहीं उठता- सत्यदेव पचौरी

बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने कहा कि प्रभवशाली व्यक्ति के नाम पर कोई छूटना नहीं चाहिए. जो ड्रग्स ले रहे हैं वो भी दोषी है. जो ड्रग्स की तस्करी करते है वह अपराधी तो है ही. ड्रग्स की तस्करी अवैध है इसकी जांच बड़े स्तर पर होनी चाहिए.

Updated on: 24 Sep 2020, 12:22 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई कर रही है. दिवगंत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में जेल में बंद है. रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती भी ड्रग्स मामले में जेल है. सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टी को लेकर मामला संसद तक उठा. बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स मामले पर कार्रवाई की सरकार से मांग की थी. वहीं, इस मामले में अब बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने भी जांच की मांग की हैं. उन्होंने न्यूज नेशन से बातचीत करते हुए कहा कि बिना आग के धुंआ नहीं उठता, कही न कही कुछ तो गलत जरूर है.

यह भी पढ़ें : ड्रग्स मामले में NCB के सामने नहीं पेश होंगी रकुल प्रीत, कहा- नहीं मिला समन

सत्यदेव पचौरी ने कहा कि प्रभवशाली व्यक्ति के नाम पर कोई छूटना नहीं चाहिए. जो ड्रग्स ले रहे हैं वो भी दोषी है. जो ड्रग्स की तस्करी करते है वह अपराधी तो है ही. ड्रग्स की तस्करी अवैध है इसकी जांच बड़े स्तर पर होनी चाहिए. यह तस्करी रुकनी चाहिए. बीजेपी सांसद ने कहा, गलत तो गलत है, लेकिन सबसे दुख की बात यह है कि जो यह गलत काम कर रहे हैं वह बहुत फेमस हैं. यहीं लोग फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : MP TET परीक्षा स्थगित, जानें कब होगा नई तारीखों का ऐलान

पायल घोष के मामले में बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने त्वरित कार्रवाई की ऐसा काम महाराष्ट सरकार करे. सत्यदेव पचौरी ने आगे कि निचित रूप से प्रदेश के मुख्यमंत्री को एक-एक चीज की जानकारी होती है और ये सब उनके नाक कर नीचे हो रहा है. सीएम को तुरंत अधिकारियों को इस मामले में कार्रवाई के लिए निर्देशित करना चाहिए.