News Nation Logo

BJP ने 12 साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी का केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग की

दिल्ली में दरिंदगी की शिकार बच्ची के परिवार वालों से शुक्रवार को भाजपा नेताओं ने भेंट की. दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने परिवार के साथ इलाज कर रहे चिकित्सकों से भी बात की. उन्होंने मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने की मांग की

IANS | Updated on: 07 Aug 2020, 07:01:41 PM
adesh

आदेश कुमार गुप्ता (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली में दरिंदगी की शिकार बच्ची के परिवार वालों से शुक्रवार को भाजपा नेताओं ने भेंट की. दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने परिवार के साथ इलाज कर रहे चिकित्सकों से भी बात की. उन्होंने मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने की मांग की है ताकि बच्ची को जल्द से जल्द न्याय मिल सके. भाजपा ने अरविंद केजरीवाल सरकार से दस लाख की सहायता राशि को और बढ़ाने की मांग की है. प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी नेता शुक्रवार को एम्स पहुंचे. दरिंदगी की शिकार 12 वर्षीय बालिका का एम्स में ही उपचार चल रहा है. यहां आदेश गुप्ता ने बच्ची के स्वास्थ्य की जानकारी डॉक्टरों से ली. परिवार के लोगों से घटना के बारे में बात की. 

यह भी पढ़ें- भागलपुर के कहलगांव के एनटीपीसी में हादसा, बिहार में गहरा सकता है बिजली संकट

पूरे शरीर पर लगे हैं कांटे

बाद में मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "आज एम्स पहुंचकर दरिंदगी की शिकार हुई बच्ची के परिजनों से मुलाकात की और डॉक्टर से भी बात कर बच्ची की वर्तमान स्थिति के बारे में जाना. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मेरी मांग है कि 10 लाख की सहायता राशि को बढ़ाएं व केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाए ताकि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिल सके. बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना, दिल्ली के पश्चिम विहार में बुधवार की शाम हुई थी. 12 वर्षीय बालिका गंभीर रूप से घायलावस्था में लावारिस हालत में मिली थी. बच्ची के शरीर और प्राइवेट पार्ट्स में गहरे घाव से हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में दिल्ली महिला आयोग पुलिस से जवाब तलब कर चुकी है.

यह भी पढ़ें- पंजाब कांग्रेस में फूट, जानें इस नेता ने अमरिंदर सिंह और सुनील जाखड़ को क्यों हटाने के लिए कहा 

न्यूरोसर्जरी आईसीयू में शिफ्ट किया गया

वहीं बता दें कि रेप पीड़िता को आज न्यूरोसर्जरी आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. हालत गंभीर होने के चलते उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है. उसका प्लेटलेट काफी कम हो गया है. डॉक्टरों ने बताया कि अगर प्लेटलेट काउंट में सुधार होता है तो न्यूरोसर्जरी करना पड़ सकता है. बता दें कि दिल्ली के पश्चिम विहार में एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. पड़ोसियों और पुलिस ने 4 अगस्त की शाम बच्ची को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया तो उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी. पूरा शरीर खून से लथपथ था. उसके सिर और हिप्स में किसी धारदार हथियार से कई वार किए गए थे. डॉक्टरों की टीम ने उसे प्रारंभिक उपचार और टांके लगाने के बाद एम्स रेफर कर दिया. एम्स में बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Aug 2020, 07:01:41 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.