News Nation Logo
Banner

जन्माष्टमी के मौके पर डीटीसी बसों के रुट्स में बड़ा बदलाव, पढ़ें पूरी खबर

जन्माष्टमी के मौके पर 30 अगस्त को दिल्ली में डीटीसी की चलने वाली बसों के कुछ रुट्स में बड़ा बदलाव किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 27 Aug 2021, 07:56:04 PM
DTC Buses

DTC Buses (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • जन्माष्टमी के मौके पर डीटीसी बसों के रुट्स में बड़ा बदलाव
  • डीटीसी के डिप्टी सीजीएम ने दी जानकारी 

नई दिल्ली:

जन्माष्टमी के मौके पर 30 अगस्त को दिल्ली में डीटीसी की चलने वाली बसों के कुछ रुट्स में बड़ा बदलाव किया गया है. उक्त जानकारी डीटीसी की ओर से दी गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मंदिर मार्ग और पेशवा रोड होकर चलने वाली डीटीसी की बसों के रूट्स में बदलाव कर दिया गया है. जिससे यात्रियों को कोई परेशानी ना हो. इसलिए डीटीसी ने इसकी सूचना पहले ही जारी कर दी है. बता दें कि जन्माष्टमी के मौके पर 30 अगस्त को बसों के कई रुट्स में हुए बदलाव को लेकर डीटीसी के द्वारा जरूरी दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं. इसको लेकर डीटीसी के डिप्टी सीजीएम डॉ. आर. एस. मिन्हास ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रत्येक साल की भांति इस साल भी जन्माष्टमी के मौके पर बसों के कई रूट्स में जरूरी बदलाव किए गए हैं. 

यह भी पढ़ें: बिहार : राजद से नाराज आकाश पहुंचे लोजपा (पारस) के घर, बने छात्र इकाई के अध्यक्ष

डीटीसी के मुताबिक 30 अगस्त को बस रूट संख्या 966, 803, 990 की चलने वाली बसें लिंक रोड से गोल मार्केट के बीच मंदिर मार्ग के स्थान पर परिवर्तित होकर पंचकुईयां रोड व रामकृष्ण आश्रम मार्ग से होकर संचालित की जाएगी. वहीं डीटीसी की बसें कनॉट सर्कल से करोल बाग मेट्रो स्टेशन को जाने वाली रूट नंबर 522 और 521 की बसें 30 अगस्त के दिन रामकृष्ण आश्रम मार्ग व पंचकुईयां रोड होकर जाएंगी. इस दिन ये बसें गोल मार्केट से पेशवा रोड मंदिर मार्ग को नहीं जाएंगी. इसी रुट्स पर बसें वापसी में करोल बाग मेट्रो स्टेशन से कनॉट सर्कल की तरफ आते समय सीधे पंचकुईयां रोड से आएंगी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक डीटीसी के द्वारा 30 अगस्त के दिन मंदिर मार्ग, पेशवा रोड से होकर बसों का परिचालन नहीं किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: 80 प्रतिशत से अधिक वैश्विक नेटिजन मानते हैं कि अफगानिस्तान में अमेरिका विफल रहा !

रूट नंबर 160, 310, 610, 962 की बसें को लेकर डीटीसी ने बताया कि इन बसों के परिचालन में भी बदलाव किए गए हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इन रुट नंबर की बसें सीधे गोल मार्केट पहुंच कर भाई वीर सिंह मार्ग और आगे अपने निर्धारित रूट से चलेंगी. बता दें कि जन्माष्टमी के मौके पर 30 अगस्त को बसों के रुट्स में किए गए बदलाव को लेकर डीटीसी के द्वारा बसों के कर्मचारी को अनगत करवा दिया गया है.

First Published : 27 Aug 2021, 07:53:26 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.