logo-image

राष्ट्रपति भवन में सेना के जवान ने बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या की

राष्ट्रपति भवन में आज तड़के सेना के जवान ने बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जवान का शव बैरक में पंखे से लटका हुआ मिला है.

Updated on: 09 Sep 2020, 09:45 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति भवन (Rashtrapati Bhawan) में आज तड़के सेना के जवान ने बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जवान का शव बैरक में पंखे से लटका हुआ मिला है. जवान की पहचान तेज बहादुर थापा के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जवान की बॉडी को आर्मी बेस हॉस्पिटल ले जाया गया है. हालांकि आत्महत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: जिस वैक्सीन पर टिकी थी दुनियाभर की नजर, उसी ने दिया सबसे बड़ा झटका!

बताया जा रहा है कि दिल्ली के पीएस साउथ एवेन्यू में पुलिस पीसीआर को सुबह 4 बजे राष्ट्रपति भवन में सेना के जवान द्वारा फांसी लगाने की सूचना मिली थी. जांच में पता चला कि 38 वर्षीय जवान तेज बहादुर थापा ने राष्ट्रपति भवन के अंदर बैरक-C में पंखे पर लटककर फांसी लगाई थी. उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें: Phase 2: दिल्ली में आज से ब्लू और पिंक लाइन पर शुरू होगी मेट्रो सेवा

जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए आर्मी बेस हॉस्पिटल ले जाया गया है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि जवान ने किन परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.