logo-image

सीएम केजरीवाल और अमित शाह ने मिलकर दिल्ली में बने सबसे बड़े कोविड सेंटर का लिया जायजा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) दिल्ली में बन रहे सबसे बड़े कोविड सेंटर का शनिवार को जायाजा लिया.

Updated on: 27 Jun 2020, 05:49 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) दिल्ली में बन रहे सबसे बड़े कोविड सेंटर का शनिवार को जायाजा लिया. अमित शाह और केजरीवाल साथ में राधा स्वामी ब्यास में बन रहे कोविड सेंटर का निरीक्षण किया और लोगों से बातचीत की. 

दिल्ली के छत्तरपुर स्थिति राधा स्वामी ब्यास में सबसे बड़ा कोविड अस्पताल बन रहा है. यहां पर 10 हजार मरीजों के रहने की सुविधा होगी. यहां पर कोरोना के मरीजों का इलाज होगा. फिलहाल यहां पर दो हजार बेड तैयार हो चुके हैं

वहीं, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस ने दिल्ली में 10,000 से अधिक बिस्तरों की क्षमता वाले कोविड-19 केंद्र की देखरेख का जिम्मा बुधवार को संभाल लिया. आईटीबीपी के अधिकारियों के एक दल ने राधा स्वामी ब्यास केंद्र का दौरा किया और दिल्ली सरकार तथा अन्य पक्षकारों के साथ चर्चा की जो इस केंद्र को चलाने में साझेदार होंगे.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली विश्वविद्यालय ने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए ऑनलाइन खुली किताब परीक्षा 10 दिन के लिए स्थगित की

गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा था कि इस केंद्र का जिम्मा आईटीबीपी को सौंपा गया है. आईटीबीपी के एक अधिकारी ने बताया, बल ने नयी दिल्ली के छतरपुर स्थित राधा स्वामी ब्यास में कोविड-19 देखभाल केंद्र का जिम्मा बुधवार को संभाल लिया.

Banner

दिल्ली विश्वविद्यालय ने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए ऑनलाइन खुली किताब परीक्षा 10 दिन के लिए स्थगित की