logo-image

दिल्ली पुलिस के जवान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, फिर संदिग्ध ने उठाया ये खौफनाक कदम

Delhi Police Cop Shot Dead: दिल्ली के मीत नगर फ्लाईओवर पर एक शख्स ने खुलेआम गोलीबारी कर दी. जिसमें दिल्ली पुलिस के एक एएसआई की मौत हो गई. जबकि एक शख्स घायल हो गया.

Updated on: 17 Apr 2024, 06:07 PM

highlights

  • दिल्ली में फ्लाईओवर पर दिनदहाड़े गोलीबारी
  • दिल्ली पुलिस के एएसआई की मौत
  • गोलीबारी में एक शख्स घायल

नई दिल्ली:

Delhi Police Cop Shot Dead: दिल्ली पुलिस के एक जवान की गोली मारकर हत्या के बाद संदिग्ध ने खुद को भी गोलीमार कर आत्महत्या कर दी. इससे पहले संदिग्ध ने खुलेआम गोलियां चलाना शुरू कर दी. जिसमें एक शख्स भी घायल हुआ है. वारदात को राजधानी दिल्ली के एक व्यस्त फ्लाईओवर पर अंजाम दिया गया. गोलीबारी में घायल हुए शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. ये घटना मंगलवार सुबह मीत नगर फ्लाईओवर पर हुई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: गुजरात में दिल दहलाने वाला हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में 10 की मौत

फ्लाईओवर पर खुलेआम की गोलीबारी

दरअसल, मंगलवार (16 अप्रैल) सुबह करीब 11.45 बजे दिल्ली के मीत नगर फ्लाईओवर पर एक संदिग्ध ने खुलेआम अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. जिसमें दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गोलीबारी में एक शख्स घायल हो गया. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वारदात को अंजाम देने के बाद संदिग्ध ने खुद को भी गोली मार ली. जिससे उसकी भी मौत हो गई. हमलावर की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई है.

ASI के पद पर तैनात थे दिनेश शर्मा

वहीं गोलीबारी में मारे गए दिल्ली पुलिस के अधिकारी की पहचान दिनेश शर्मा के रूप में हुई. जो दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा में सहायक उप-निरीक्षक के पद पर तैनात थे. दिनेश शर्मा अपनी बाइक से जा रहे थे तभी मीत नगर फ्लाईओवर पर हुई गोलीबारी की चपेट में आ गए. उनके सीने पर एक गोली लगी. आनने-फानन में उन्हें गुरुतेग बहादुर अस्पताल (GTB) ले जाता गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: TMC election manifesto: TMC का घोषणापत्र जारी, CAA-NRC पर बड़ा वादा

ऑटो में बैठकर खुद को मारी गोली

वहीं हादसे में घायल अमित कुमार (30) भी अपनी बाइक से फ्लाईओवर से गुजर रहा था. इस गोलीबारी में उनकी कमर में गोली लगी है. वहीं संदिग्ध शख्स की पहचान 44 वर्षीय मुकेश कुमार के रूप में हुई है. जिसने ऑटो-रिक्शा रोका और जबरन उसके अंदर बैठ गया. विरोध करने पर मुकेश ने ऑटो चालक महमूद पर भी गोली चलाई, लेकिन वह बाल-बाल बच गया और बाहर कूद गया.

इसके बाद मुकेश ने ऑटो रिक्शा में बैठे-बैठे अपने सिर पर गोली मार ली. पुलिस ने ऑटो की यात्री सीट पर 7.65 मिमी की पिस्तौल बरामद की. फ्लाईओवर पर तीन स्थानों पर कई जिंदा कारतूस और खाली खोल भी पाए गए. अभी तक गोली मारने के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Shreyas Iyer : श्रेयस अय्यर पर लगा जुर्माना, राजस्थान वाले मैच में कर बैठे ये बड़ी गलती