logo-image
लोकसभा चुनाव

गुजरात में दिल दहला देने वाला हादसा, हर तरफ मची चीख पुकार, डरा देगा मौत का आंकड़ा

अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद में एक कार ने ट्रेलर ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कम से कम दस लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 17 Apr 2024, 06:17 PM

नई दिल्ली:

बुधवार को अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेसवे (Ahmedabad Vadodara Expressway) पर नडियाद में एक कार ने ट्रेलर ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कम से कम दस लोगों की मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. यह घटना तब हुई जब वडोदरा से अहमदाबाद जा रही अर्टिगा कार एक ट्रेलर ट्रक के पीछे पीछे जा घुसी. ताजा जानकारी के मुताबिक, हादसे में कार सवार सभी 10 लोगों की जान चली गई. पुलिस ने कहा कि उनमें से आठ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.

हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद, एक्सप्रेस हाईवे गश्ती दल के साथ दो एम्बुलेंस को घटनास्थल पर भेजा गया. फिलहाल संबंधित विभाग मामले की तफ्तीश में लगे हुए हैं.

गौरतलब है कि, यह घटना उस वक्त हुई जब वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही कार ट्रक के पिछले हिस्से से उतर गई. नडियाद ग्रामीण पुलिस स्टेशन के निरीक्षक किरीट चौधरी ने बताया कि, "कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी, जब वह एक्सप्रेसवे पर ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई. आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल लोगों को एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जिन्होंने बाद में दम तोड़ दिया."

नडियाद विधायक पंकज देसाई ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और कहा कि दुर्घटना तब हुई होगी जब ट्रक कुछ तकनीकी खराबी के कारण एक्सप्रेसवे के बाएं लेन पर रुक गया और कार चालक को ब्रेक लगाने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला और दुर्घटनाग्रस्त हो गई.