logo-image
लोकसभा चुनाव

Shreyas Iyer : श्रेयस अय्यर पर लगा जुर्माना, राजस्थान वाले मैच में कर बैठे ये बड़ी गलती

Shreyas Iyer : राजस्थान रॉयल्स के हाथों मिली हार के बाद अब कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर फाइन लगाया गया है, क्योंकि RR के साथ खेले गए मैच में उनसे बड़ी गलती हो गई थी...

Updated on: 17 Apr 2024, 04:07 PM

नई दिल्ली:

Shreyas Iyer : राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार रात एक रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर शानदार जीत दर्ज की. घरेलू दर्शकों के सामने केकेआर को हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद अब KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर को एक और बड़ा झटका लगा है. जी हां, पहले ही टीम राजस्थान के हाथों मिली हार से निराश होगी, वहीं अब कैप्टन अय्यर पर मोटा जुर्माना ठोक दिया गया है. उनपर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा है. 

Shreyas Iyer पर लगा जुर्माना

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा. मैच के दौरान कप्तान श्रेयस अय्यर से गलती हुई, जिसकी कीमत उन्हें मैच के बाद चुकानी पड़ रही है. असल में, कोलकाता राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में निर्धारित समय में अपने ओवर्स पूरे नहीं कर पाई, जिसके बाद कप्तान मैच में स्लो ओवर रेट के दोषी पाए गए और इसी वजह से उनपर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. IPL 2024 में स्लो ओवर रेट के दोषी पाए जाने वाले श्रेयस अय्यर चौथे कप्तान हैं.

हो सकते हैं बैन

श्रेयस अय्यर से पहले भी आईपीएल 2024 में 3 कप्तानों पर स्लो ओवर रेट का फाइन लगाया जा चुका है. गुजरात टायटंस के कप्तान शुभमन गिल, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर जुर्माना लगाया जा चुका है. मगर, अब नियम बताते हैं कि यदि ये चारों कप्तान अगर दूसरी बार स्लो ओवर रेट के दोषी पाए जाते हैं, तो उनके जुर्माने की राशि को दोगुना कर दिया जाएगा और 24 लाख का जुर्माना लग सकता है. इतना ही नहीं तीसरी बार ऐसा होने पर उन्हें बैन भी किया सकता है. 

RCB से भिड़ेगी अब KKR

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक 6 मैच खेले हैं, जिसमें 4 मैच जीते हैं और 2 मैचों में हार का सामना किया है. नतीजन, ये टीम 8 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में टॉप-2 में बनी हुई है. अब केकेआर अपना अगला मुकाबला 21 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के खिलाफ ईडेन-गार्डेन्स में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसेhttps://www.newsnationtv.com/sports/indian-premier-league/cheerleader-salary-in-ipl-and-how-to-become-cheerleaders-455508.html