News Nation Logo
Banner

दिल्ली में सेंट स्टीफंस कॉलेज के 13 छात्र कोरोना पॉजिटिव 

दिल्ली विश्वविद्यालय के सेंट स्टीफन्स कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफंस कॉलेज में पढ़ने वाले 13 छात्रों और दोगैर शिक्षक स्टाफ से पीड़ित पाए गए हैं. छात्रों का यह समूह पिछले दिनों डलहौजी ट्रिप पर गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 03 Apr 2021, 02:37:04 PM
Corona Virus

दिल्ली में सेंट स्टीफंस कॉलेज के 13 छात्र कोरोना पॉजिटिव  (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

दिल्ली विश्वविद्यालय के सेंट स्टीफन्स कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफंस कॉलेज में पढ़ने वाले 13 छात्रों और दोगैर शिक्षक स्टाफ से पीड़ित पाए गए हैं. छात्रों का यह समूह पिछले दिनों डलहौजी ट्रिप पर गया था. इनमें कुछ होस्टल में रहने वाले छात्र भी शामिल हैं. ट्रिप से लौटने के बाद इन छात्रों में कोरोना पाया गया है. कॉलेज प्रशासन ने सावधानी बरतते हुए फिलहाल कॉलेज की सभी गतिविधियों को बंद कर दिया है. कॉलेज प्रशासन का अगला आदेश आने तक यहां सभी गतिविधियां स्थगित रहेंगी. कॉलेज प्रशासन ने इस बारे में आधिकारिक जानकारी देते हुए कहा कि डीन के कार्यालय को स्थिति के बारे में पता है और आवश्यक कदम उठाए जा चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः नरेंद्र मोदी की रैली में बेहोश हुआ शख्स, PM ने भेजी अपने डॉक्टरों की टीम

दिल्ली विश्वविद्यालय स्थित सेंट स्टीफन्स कॉलेज की गवर्निंग बॉडी सदस्य नंदिता नारायण ने बताया कि कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस विषय में कॉलेज के सभी फैकल्टी व स्टाफ को सचेत करते हुए कई सावधानियां बरतने का निर्देश दिया है. प्रोफेसर नंदिता नारायण बताया कि प्रिंसिपल ने अपने निर्देश में कहा है कि कॉलेज प्रशासन ने सेंट स्टीफन कॉलेज के डीन ऑफिस को इस बारे में सूचित कर दिया गया है. साथ ही कोरोना से निपटने के सभी आवश्यक सख्त उपाय अपनाए जा रहे हैं. इनमें आइसोलेशन और सोशल डिस्टेंसिंग भी शामिल है.

यह भी पढ़ेंः IPL से पहले दिल्ली कैपिटल को बड़ा झटका, अक्षर पटेल को हुआ कोरोना

कॉलेज परिसर के अंदरूनी हिस्से में बिना विशेष अनुमति के किसी का भी प्रवेश वर्जित कर दिया गया है. सभी आवश्यक कार्यों के लिए से जरूरी जांच व कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. इसके साथ ही सेंट स्टीफन कॉलेज ने कहा कि विभिन्न तय कार्यक्रमों के अनुरूप जिन शिक्षकों एवं गैर शिक्षक स्टाफ को कॉलेज आना था फिलहाल वह अगली जानकारी दी जाने तक कॉलेज न आए. इसके साथ ही सेंट स्टीफन कॉलेज प्रशासन ने सभी कर्मचारियों एवं छात्रों को परेशान न होने या फिर कोरोना को लेकर अनावश्यक तनाव में न आने की सलाह दी है. गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटे के दौरान ही दिल्ली में 3500 से अधिक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति पाए गए हैं. दिल्ली सरकार ने कोरोना की रोकथाम के लिए टेस्टिंग बढ़ाने का फैसला किया है. इसके अलावा सभी संस्थानों एवं व्यक्तियों से सरकार ने सावधानी बरतने की अपील भी की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Apr 2021, 02:37:04 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो