News Nation Logo

IPL से पहले दिल्ली कैपिटल को बड़ा झटका, अक्षर पटेल को हुआ कोरोना

आईपीएल 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली कैपिटल का बड़ा खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गया है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय स्टार गेंदबाज अक्षर पटेल हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 03 Apr 2021, 02:37:56 PM
Akshar Patel

Akshar Patel (Photo Credit: फोटो- @@akshar2026 Twitter)

highlights

  • अक्षर पटेल कोरोना की चपेट में आए
  • दिल्ली कैपिटल्स को डबल झटका लगा
  • श्रेयस अय्यर भी टीम से बाहर हो चुके हैं

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से हालात एक बार फिर से बेकाबू होते जा रहे हैं. भारत में हर रोज हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं. आम आदमी से लेकर खास आदमी तक को इस महामारी ने अपनी जद में ले रखा है. नेता (Leaders), अभिनेता (Actors) के अलावा कई खिलाड़ी (Players) इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. पूर्व भारतीय बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बाद एक और क्रिकेट इस महामारी की चपेट में आ गया है. अब जो क्रिकेटर इस वायरस का शिकार हुआ है, उसका नाम है अक्षर पटेल (Akshar Patel). 

ये भी पढ़ें- IPL में कोरोना वायरस का तांडव शुरू, वानखेड़े स्टेडियम के 8 कर्मी निकले पॉजिटिव

दिल्ली कैपिटल्स को डबल झटका लगा

अक्षर पटेल के कोरोना संक्रमित होने से दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है. आईपीएल (IPL 2021) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. उससे पहले ही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का बड़ा खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गया है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय स्टार गेंदबाज अक्षर पटेल हैं. इससे पहले चोट के कारण दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को आईपीएल से बाहर होना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- आज ही के दिन 10 साल पहले टीम इंडिया बनी थी वर्ल्ड चैंपियन, खिलाड़ियों ने ट्वीट कर याद किए सुनहरे पल

DC ने शेयर किया था अक्षर के क्वारंटीन का वीडियो

एएनआई ने दिल्ली कैपिटल्स के सूत्रों के हवाले से बताया, दुर्भाग्यवश, अक्षर पॉजिटिव पाए गए हैं. वह इस समय आइसोलेशन में हैं और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. इससे पहले 30 मार्च को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में अक्षर एक बेड पर आराम से सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था 'Quarantine Snore on time and chill mode on.' ये वीडियो दिल्ली कैपिटल्स के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था. जिसे बाद में अक्षर ने भी रीट्वीट किया था.

फैन्स कर रहे स्वस्थ्य होने की दुआ

अक्षर पटेल के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही दिल्ली कैपिटल्स के और अक्षर पटेल के फैन्स काफी परेशान हो गए हैं. अक्षर के कोरोना संक्रमित हो जाने से हो सकता है कि अक्षर शुरुआती कुछ मैचों में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा ना बन सकें. वहीं फैन्स उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Apr 2021, 02:13:06 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो