News Nation Logo

IPL में कोरोना वायरस का तांडव शुरू, वानखेड़े स्टेडियम के 8 कर्मी निकले पॉजिटिव

टेस्ट कराए गए 19 में से 3 कर्मचारियों की रिपोर्ट तो पहले ही पॉजिटिव आ गई थी जबकि बाकी के 5 कर्मचारियों की रिपोर्ट 1 अप्रैल को आई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 03 Apr 2021, 10:52:22 AM
IPL में कोरोना का तांडव शुरू, वानखेड़े के 8 मैदानकर्मी निकले पॉजिटिव

IPL में कोरोना का तांडव शुरू, वानखेड़े के 8 मैदानकर्मी निकले पॉजिटिव (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • वानखेड़े स्टेडियम के 8 मैदानकर्मी निकले कोरोना संक्रमित
  • 10 अप्रैल को वानखेड़े में चेन्नई और दिल्ली के बीच होना है मैच

मुंबई:

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां (IPL 14) सीजन शुरू होने में अब सिर्फ कुछ ही दिनों का समय रह गया है. आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा, जबकि टूर्नामेंट का दूसरा मैच 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही मुंबई से एक बुरी खबर सामने आ रही है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 8 मैदानकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम में लीग राउंड के कुल 10 मैच खेले जाने हैं.

ये भी पढ़ें- विश्व कप जीतने के लिए भारत को व्यवस्था से बाहर निकलने की जरूरत: गौतम गंभीर

वानखेड़े स्टेडियम से सामने आए कोरोना वायरस के 8 मामलों ने आईपीएल फ्रेंचाइजियों के साथ-साथ बीसीसीआई की भी चिंता बढ़ा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वानखेड़े स्टेडियम में काम करने वाले 19 कर्मचारियों का पिछले हफ्ते कोरोनावायरस टेस्ट कराया गया था. रेपिड एंटीजन टेस्ट की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े होने के बाद स्टेडियम मैनेजमेंट ने सभी कर्मचारियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया था. टेस्ट कराए गए 19 में से 3 कर्मचारियों की रिपोर्ट तो पहले ही पॉजिटिव आ गई थी जबकि बाकी के 5 कर्मचारियों की रिपोर्ट 1 अप्रैल को आई थी.

ये भी पढ़ें- SA vs PAK: रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 3 विकेट से हराया, बाबर आजम ने जड़ा शतक

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. बीते 24 घंटों में कोविड-19 के करीब 90 हजार नए मामले सामने आए हैं, जबकि 714 लोगों की मौत हुई है. देशभर में अब कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 1,23,92,260 हो गई है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की वजह से हालात लगातार बदतर होते जा रहे हैं. बीते 24 घंटों में महाराष्ट्र में 47,827 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 202 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई भी कोरोना वायरस के तांडव से जूझ रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Apr 2021, 10:52:22 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो