News Nation Logo

छत्तीसगढ़: जमीन विवाद में मां, बेटा-बेटी की हत्या, पिता सहित चार अन्य घायल

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में जमीन से जुड़े विवाद के कारण खानदान के एक लोगों ने एक परिवार में मां, बेटा, बेटी की हत्या कर दी जबकि पिता, दो बच्चे और उनकी दादी गंभीर रूप से घायल हैं.

Bhasha | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 12 Sep 2020, 09:19:01 AM
Crime news

Crime News (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

महासमुंद:

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में जमीन से जुड़े विवाद के कारण खानदान के एक लोगों ने एक परिवार में मां, बेटा, बेटी की हत्या कर दी जबकि पिता, दो बच्चे और उनकी दादी गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने शुक्रवार को बताया कि जिले के तुमगांव थाना क्षेत्र के जोबा गांव में आरोपी-पिता पुत्र ने हमला कर जागृति गायकवाड़ (40), उनकी बेटी टीना कुमारी (16) और बेटा मनीष कुमार (13) की हत्या कर दी. हमले में जागृति के पति ओष कुमार, बेटा ओमन, बेटी गीतांजलि और सास अनार बाई गंभीर रूप से घायल हो गई हैं.

और पढ़ें: कंगना के साथ आई जनता कांग्रेस, जोगी ने अभिनेत्री के लिए कह डाली ऐसी बात

उन्होंने ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि ओष कुमार का उसके चचेरे भाई परसराम के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि परसराम और उसका बेटा ब्रिजसेन आज धारदार हथियार फरसा और मिर्च पाउडर लेकर ओष कुमार के घर पहुंचे. दोनों ने वहां पहुंचते ही परिवार के सदस्यों पर मिर्च पाउडर छिड़क दिया और उन पर हथियार से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: बीजापुर जिले में नक्सलियों ने की चार ग्रामीणों की हत्या

ठाकुर ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के पुलिस दल रवाना किया गया. पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी परसराम अपराधी प्रवृत्ति का है. वह हत्या के मामले में पहले भी जेल जा चुका है. परसराम तीन माह पहले ही जेल से छूटकर आया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Sep 2020, 09:19:01 AM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो