logo-image

कंगना के साथ आई जनता कांग्रेस, जोगी ने अभिनेत्री के लिए कह डाली ऐसी बात

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के प्रति लोगों की हरदर्दी बढ़ती जा रही है तो राजनीतिक दलों का भी उन्हें समर्थन हासिल हो रहा है.

Updated on: 10 Sep 2020, 04:05 PM

रायपुर:

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के बेतुके सलूक का फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को फायदा पहुंच रहा है. फिल्म अभिनेत्री के प्रति लोगों की हरदर्दी बढ़ती जा रही है तो राजनीतिक दलों का भी उन्हें समर्थन हासिल हो रहा है. बीजेपी, संघ के अलावा रामदास अठावले की पार्टी समेत तमाम राजनीति दल कंगना के साथ खड़े नजर रहे हैं. अब छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस पार्टी भी अभिनेत्री के साथ आ गई है.

यह भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे के खिलाफ बोलना पड़ा भारी, मुंबई में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज 

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष अमित जोगी ने कंगना के साहस को सलाम किया और साथ ही महाराष्ट्र सरकार पर तीखा कटाक्ष किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'खूब लड़ी मर्दानी, मनाली वाली रानी! एक अकेली वीरांगना महाराष्ट्र के पूरे सिस्टम (शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी) पर भारी पड़ रही है.'

यह भी पढ़ें: कंगना पर कार्रवाई करने वाली BMC को दाऊद की प्रोपर्टी न तोड़ने पर HC से मिली थी फटकार

अमित जोगी ने आगे कहा, 'मणिकर्णिका के मलबा पर नए महाराष्ट्र का निर्माण होगा, इस शुभकामना के साथ जनता कांग्रेस, कंगना के साहस को सलाम करती है.' हालांकि अमित जोगी के इस ट्वीट पर कंगना ने भी प्रतिक्रिया दी है. अमित जोगी के ट्वीट पर कंगना ने लिखा, 'हा हा अच्छा मीम!'

यह भी पढ़ें: Kangana Live : BMC की कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत के मुंबई लौटने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार ने बदले की भावना से कार्रवाई करते हुए अभिनेत्री के दफ्तर पर बुल्डोजर चलवा दिया था. जिसकी चौतरफा आलोचना की जा रही है.