logo-image
लोकसभा चुनाव

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कंगना रनौत से उनके घर पर की मुलाकात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को बीएमसी ने बुधवार को गिरा दिया. इसके बाद बीएमसी, शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार की काफी आलोचना हो रही है. लोग इस कार्रवाई को बदले की भावना के आधार पर देख रहे हैं.

Updated on: 10 Sep 2020, 06:06 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को बीएमसी ने बुधवार को गिरा दिया. इसके बाद बीएमसी, शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार की काफी आलोचना हो रही है. लोग इस कार्रवाई को बदले की भावना के आधार पर देख रहे हैं. वहीं कंगना रनौत भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर काफी अक्रामक है. 

calenderIcon 18:02 (IST)
shareIcon

रामदास आठवले कंगना रनौत के घर पहुंचे. केंद्रीय मंत्री उनसे मिलने गए हैं.

calenderIcon 17:11 (IST)
shareIcon

14 सितंबर को फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप जाएंगी कंगना रनौत

calenderIcon 16:17 (IST)
shareIcon

ऑफिस की मुआयना करने के बाद अपने ऑफिस से कंगना रनौत निकल गई हैं. बीएमसी ने कल तोड़फोड़ की थी. जिसके बाद कंगना आज वहां पहुंची थीं. 

calenderIcon 16:04 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत अपने दफ्तर पहुंचीं. BMC ने कल तोड़फोड़ की थी. ऑफिस का मुआयना करने कंगना दफ्तर पहुंचीं.

calenderIcon 15:37 (IST)
shareIcon

BMC की कार्रवाई पर हाईकोर्ट में सुनवाई टल गई है.

calenderIcon 15:34 (IST)
shareIcon

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अपनी अर्जी में कुछ और तथ्य जोड़ने के लिए कोर्ट से समय मांगा है. कंगना बुधवार 3 बजे मुंबई आई है. हमारे पास कई तथ्य है. उसे कोर्ट को बताना जरूरी है. इसके लिए तीन दिन का समय वकील ने मांगा है. 

calenderIcon 15:15 (IST)
shareIcon

बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शुरू


कंगना रनौत की शिकायत पर बीएमसी के खिलाफ हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. दरअसल, कल बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ किया था.

calenderIcon 14:20 (IST)
shareIcon

संजय राउत ने सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की


कंगना मामले को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे से संजय राउत ने मुलाकात की. संजय राउत ने सीएम उद्धव ठाकरे को पूरे मामले से अवगत कराया.

calenderIcon 13:56 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज


सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ बोलना कंगना रनौत को महंगा पड़ता दिखाई दे रहा है. विक्रोली पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत की गई है. शिकायतकर्ता ने कहा है कि कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया. इसके बाद कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.



 


calenderIcon 13:25 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत पर एक्शन पर संजय राउत की सफाई


कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर संजय राउत ने सफाई दी हैं. उन्होंने कहा, कंगना पर कार्रवाई पर शिवसेना का कोई लेना देना नहीं है. 

calenderIcon 13:22 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत ने अशोक पंडित का धन्यवाद किया


कंगना रनौत ने अशोक पंडित को धन्यवाद अशोक किया है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा- आपने मुझमें जो विश्वास दिखाया मेरी मामूली सी ज़िंदगी को मायने दिए.



calenderIcon 13:17 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत के समर्थन में आया IMPPA



कंगना रनौत के समर्थन में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) भी आ गया है. IMPPA की तरह से कहा गया कि बीएमसी की यह कार्रवाई गलत है. हम कंगना के साथ है.

calenderIcon 13:10 (IST)
shareIcon

कंगना के समर्थन में आए हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर


हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत के समर्थन में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते. महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है. हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है.



calenderIcon 12:50 (IST)
shareIcon

कंगना पर कार्रवाई से राज्यपाल नाराज, केंद्र को भेजेंगे रिपोर्ट


महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कंगना पर सरकार के एक्शन से नाराज हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता से बातचीत की. इस मामले पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं. बता दें कि बीएमसी की ओर से दफ्तर तोड़े जाने की कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार लगातार बढ़ती जा रही है. आज दोपहर करीब 3 बजे बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को लेकर सुनवाई होगी है.

calenderIcon 12:38 (IST)
shareIcon

मेरे कई मराठी दोस्त फोन पर रोए : कंगना


कंगना रनौत ने ट्वीट कर बताया कि उनके कई मराठी दोस्त रोए हैं. ट्वीट में कंगना ने लिखा- मेरे कई मराठी दोस्त कल फ़ोन पे रोए,कितनों ने मुझे सहायता के लिए सम्पर्क दिए, कुछ घर पे खाना भेज रहे थे. जो मैं सिक्यरिटी प्रोटोकॉल के चलते स्वीकार नहीं कर पायी, महाराष्ट्र सरकार की इस काली करतूत से दुनिया में मराठी संस्कृति और गौरव को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए. जय महाराष्ट्रा



calenderIcon 12:02 (IST)
shareIcon

उद्धव ठाकरे ने की राज्यपाल से मुलाकात- सूत्र


सूत्र से जानकारी मिली है कि कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर कल महाराष्ट्र के राज्यपाल ने उद्धव ठाकरे को बुलाया था. कल दोपहर साढ़े चार बजे उद्धव राज्यपाल से मिले 20 मिनट बातचीत हुई. 

calenderIcon 11:59 (IST)
shareIcon

कंगना का उद्धव पर फिर वार, बोलीं- ना सोचों की मुझे यहां सम्मान नहीं मिलता


कंगाना रनौत ने बिना नाम लिए सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा हैं. ट्वीट कर लिखा- मैं इस बात को विशेष रूप से स्पष्ट करना चाहती हूँ की महाराष्ट्रा के लोग सरकार द्वारा की गयी गुंडागर्दी की निंदा करते हैं, मेरे मराठी शुभचिंतकों के बहुत फ़ोन आ रहे हैं, दुनिया या हिमाचल में लोगों के दिल में जो दुःख हुआ है वो यह कतई ना सोचों की मुझे यहाँ प्रेम और सम्मान नहीं मिलता.



calenderIcon 10:13 (IST)
shareIcon

BMC ने दी कंगना रनौत को होम क्वांरटीन नियमों में छूट


BMC ने कंगना रनौत को होम क्वांरटीन नियमों में छूट दी है. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मुंबई में नियम है कि बाहर से आने वाले प्रत्येक शख्स को 14 दिनों के लिए क्वांरटीन में रहना होगा. लेकिन कंगना को क्वांरटीन रहने की जरूरत नहीं है. एक अधिकारी ने बताया कि बीएमसी ने कंगना को 14 दिनों के होम क्वारंटीन के नियमों से छूट दी है. राज्य से बाहर से आने वाले लोगों को नियमानुसार होम क्वारंटीन में रहना होता है.


 

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत ने ट्विटर के जरिए शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार को एक बार फिर चुनौती दी. उन्होंने कहा कि उन पर पीठ पीछे से वार किया गया. अब वह मुंबई में हैं. सामने आकर वार करो. नोटिस दो. उन्होंने लिखा- तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुँह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुँह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो.



calenderIcon 09:51 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर सीधा हमाला बोला- कंगना ट्वीट कर लिखा- बीजेपी के साथ चुनाव लड़ते हैं और शिवसेना ने बेशर्मी से मिलावट सरकार बना दी और सोनिया सेना में बदल गई.


calenderIcon 09:44 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत ने शिवसेना पर हमला बोला है. ट्वीट कर लिखा- जिस विचारधारा पे श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता केलिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जीन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो


calenderIcon 09:36 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत लगातार महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा रही हैं. इस बीच उन्होंने एक ट्वीट किया. और एक फोटो शेयर की. जिसमें वह खुद दिखाई दे रही हैं. इसे अपनी सबसे पसंदीदा तस्वीर बता रही हैं. उन्होंने लिखा- यह मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीरों में से एक है, यह मेरे आश्रम ईशा योग केंद्र से है, कुछ भी एक बहुत ही सहज कब्जा करने की योजना नहीं है, लेकिन किसी भी तरह इतनी खूबसूरती से दर्शाता है.


 This is one of my most favourite pictures, it is from my aashram Isha Yoga center, nothing is planned a very spontaneous capture but somehow depicts transition so beautifully 🙂 pic.twitter.com/MMuXpdJzLx


— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 10, 2020