logo-image

Road Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, शादी में जा रहे परिवार के 11 लोगों की मौत

Road Accident: छ्त्तीसगढ़ के बालोद इलाकों से दिल दहलाने की खबर सामने आई है. यहां बुधवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक परिवार के 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है

Updated on: 04 May 2023, 08:56 AM

New Delhi:

Road Accident: छ्त्तीसगढ़ के बालोद इलाकों से दिल दहलाने की खबर सामने आई है. यहां बुधवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक परिवार के 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मृतक परिवार बोलेरो गाड़ी में सवार होकर शादी में शामिल होने जा रहा था. इस दौरान बोलेरो और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. मरने वालों में एक डेढ़ साल की बच्ची भी शामिल बताई जा रही है. हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. 

यह खबर भी पढ़ें- Weather News: पहले बारिश और अब कोहरा, आखिर क्या है मौसम का इशारा?

जानकारी के अनुसार यह हादसा कांकेर नेशनल हाइने पर जगतारा नामक जगह के पास हुआ. धमतरी गांव निवासी यह परिवार बोलेरो कार में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने मरकाटोला जा रहा था, लेकिन कार्यक्रम में पहुंचने से पहले ही गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना पर दुख प्रकट गिया है. मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है।

यह खबर भी पढ़ें-  Ukraine-Russia War: रूसी राष्ट्रपति पर यूक्रेन का ड्रॉन अटैक, जानें कैसे बचे व्लादिमिर पुतिन?

ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। हादसे में जिन लोगों की जान गई है, उनकी पहचान केशव साहू (34), डोमेश ध्रुव (19), टोमिन साहू (33), संध्या साहू (24), रमा साहू (20), शैलेंद्र साहू (22), लक्ष्मी साहू (45), धरमराज साहू (55), उषा साहू (52), योग्यांश साहू (3), ईशान साहू डेढ़ साल के रूप में की गई है.