logo-image

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पटना में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की

केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद पटना पहुंचने के बाद दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की .

Updated on: 20 Jun 2020, 01:09 PM

पटना:

केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) लॉकडाउन के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे. प्रसाद पटना पहुंचने के बाद दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की और अपनी संवेदना प्रकट की. प्रसाद बॉलीवुड के अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पटना में राजीवनगर स्थित आवास पर शुक्रवार की शाम पहुंचे तथा उनके पिताजी से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की और सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई सर्वदलीय बैठक पर बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल

प्रसाद ने राष्ट्रपति भवन में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत से हुए मुलाकात को याद करते हुए उनके पिताजी को बताया की उन्हें उनके सुपुत्र पर बहुत गर्व था. उन्होंने अपनी भावनाओं को कलमबंद करते हुए लिखा, 'प्रिय सुशांत ! तुम क्यों चले गए इतनी सम्भावना, क्षमता और आसमान छूने का इरादा, मैंने तुम्हारे पिता जी और तुम्हारे दीदी को यही कहा की तुम में भविष्य का शाहरूख खान दिखता था. पूरा देश दुखित है तथा मेरी असीम संवेदना है.'

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने लद्दाख में शहीद हुए बिहार के 5 जवानों को दी श्रद्धांजलि, बोले, बिहार रेजीमेंट की वीरता पर हर किसी को गर्व

इस मुलाकात के दौरान प्रसाद के साथ पाटलिपुत्रा सांसद रामपाल यादव एवं दीघा विधानसभा के विधायक संजीव चौरसिया भी मौजूद थे. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते दिनों मुंबई में आत्महत्या कर ली थी. हालांकि इसके पीछे साजिश की आशंका जताई जा रही है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है. 

यह वी़डियो देखें: