logo-image

पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई सर्वदलीय बैठक पर बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि-माननीय पीएम नरेंद्र मोदी महोदय, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं आपको सर्वदलीय पार्टी की बैठक के लिए बधाई देता हूं.

Updated on: 20 Jun 2020, 01:07 PM

नई दिल्ली:

भारत और चीन की सेनाओं के बीच पूर्वी लद्दाख में विवाद में भारत के 20 जवान शहीद हुए. इसे लेकेर शुक्रवार को शाम 5 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक बुलाई गई. बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई और इसमें करीब 20 राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि शामिल रहे. बैठक में पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी मौजूद रहे. लेकिन अब इस बैठक पर बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी से ट्वीट कर कुछ सवाल किए हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि-माननीय पीएम नरेंद्र मोदी महोदय, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं आपको सर्वदलीय पार्टी की बैठक के लिए बधाई देता हूं. इसके बाद उन्होंने लिखा कि हालांकि आश्चर्य है कि 3 बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, विपक्ष के युवा आगामी नेता आरजेडी के तेजस्वी यादव, गतिशील प्रमुख नेता संजयअजादसीन. उन्हें शामिल क्यों नहीं किया गया? सिन्हा ने आगे कहा, मैं आपसे बार-बार अपील कर रहा हूं कि हम थके हुए और सेवानिवृत्त हो चुके कुछ चुनिंदा नौकरशाहों पर ही लंबे समय से निर्भर हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह निश्चित रूप से उच्च समय और सही समय है कि बोर्ड में सबसे अच्छी प्रतिभा, विपक्षी नेता, पेशेवर, बुद्धिजीवियों और अर्थशास्त्रियों को लाया जाए. जैसेअरुण शौरी, यशवंतसिंह और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह. 

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आपसे हमारे भाई और राजनेता यशवंत सिन्हा का एक covid-19, लॉकडाउन और इंडो चीन की वर्तमान स्थिति पर दिलचस्प, प्रेरक और बहुत ही जानकारी पूर्ण इंटरव्यू शेयर कर रहा हूं.