logo-image

बिहार : गया में खनन विभाग की गाड़ी पर पलटा ट्रक, 3 पुलिसकर्मियों समेत 4 की मौत

बिहार के गया जिले में ट्रक और खनन विभाग के वाहन के बीच टक्कर हो गई. इस घटना में तीन पुलिसकर्मियों समेत 4 लोगों की मौत हो गई है.

Updated on: 22 May 2020, 05:11 PM

गया:

बिहार (Bihar) के गया जिले में ट्रक और खनन विभाग के वाहन के बीच टक्कर हो गई. इस घटना में तीन पुलिसकर्मियों समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में मरने वालों में दो होमगार्ड के जवान, एक स्पेशल ऑक्जीलरी पुलिस (सैप) का जवान और एक चालक शामिल है. पंचानपुर पुलिस थाना क्षेत्र में दरियापुर गांव के निकट गया-पंचानपुर सड़क पर गुरुवार देर रात यह हादसा (accident) हुआ था. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

यह भी पढ़ें: गरीबों के लिए लगाए RJD के भोजनालय को प्रशासन ने हटवाया, तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरा

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की देर रात पंचानपुर-गया मार्ग पर खनन विभाग के अधिकारी छापेमारी के लिए निकले थे. कोसमा पहाड़ी से गिट्टी लेकर पंचानपुर की ओर जा रही मोरम लदे ट्रक को पुलिस वाले रोकवा रहे थे. इस दौरान खनन विभाग की गाड़ी ट्रक पलट गया और दर्दनाक हादसा हो गया. इस घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: बिहार में चोरी छुपे 3 लाख प्रवासी मजदूर पहुंचे, मोबाइल कंपनियों की रिपोर्ट से उड़ी सरकार की नींद

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि ट्रक अपने पीछे आ रहे खनन विभाग के एक वाहन के ऊपर पलट गया. खनन विभाग का वाहन इलाके में गश्त कर रहा था. मृतकों की पहचान होमगार्ड भोला यादव (56), होमगार्ड दशरथ यादव (55), विशेष सहायक पुलिस कर्मी विनोद शर्मा (55) और चंदन कुमार (20) के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें: जिस लापता बेटे का सालों से श्राद्ध कर रहा था परिवार, वह मिला क्वॉरेंटाइन सेंटर में

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. उधर, उप महानिरीक्षक (होमगार्ड) पंकज कुमार ने बताया कि दोनों होमगार्ड के परिवार को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि और अन्य लाभ दिए जाएंगे.

यह वीडियो देखें: