News Nation Logo

युवक ने फौजी की पत्नी के साथ बनाया था Tik Tok वीडियो, आगे का वाकया हैरान कर देगा

बताया जा रहा है कि मोतिहारी जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के तिलकहनी गांव के रहने वाले विक्की कुमार ने टिकटॉक वीडियो बनाया था. इस वीडियो में आरोपी की पत्नी शामिल थी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Ns | Updated on: 21 May 2020, 12:01:00 PM
Tik Tok

युवक ने फौजी की पत्नी के साथ बनाया था Tik Tok वीडियो, आगे हुआ ऐसा (Photo Credit: फाइल फोटो)

मोतिहारी:

बिहार (Bihar) के मोतिहारी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक की फौजी ने बुरी तरह से पिटाई कर दी. मामला कुछ इस तरह था कि युवक ने फौजी की पत्नी के साथ एक टिकटॉक (Tik Tok) वीडियो बना लिया था. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फौजी ने वीडियो देख लिया तो वह भड़क उठा. जिसके बाद उसने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. फिलहाल युवक अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ेें: एसिड अटैक को बढ़ावा देने का फैसल सिद्दीकी पर लगा आरोप, TikTok बैन की उठी मांग

बताया जा रहा है कि मोतिहारी जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के तिलकहनी गांव के रहने वाले विक्की कुमार ने टिकटॉक वीडियो बनाया था. इस वीडियो में आरोपी की पत्नी शामिल थी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. आरोपी फौजी ने शक के आधार पर लोहे के पाइप से विक्की की बेरहमी से पिटाई कर दी. अब विक्की जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. आरोप यह भी कि फौजी ने बीच बचाव में आए युवक के परिजनों को पीटा.

यह भी पढ़ेें: बिहार में कोरोना वायरस संक्रमित मामलों की संख्या बढकर 1675 हुई

अभी घायल विक्की का मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. ग्रामीणों का कहना है कि टिकटॉक वीडियो को लेकर यह सारा विवाद हुआ. घायल के परिजनों का कहना है कि  विक्की के साथ घर के लोगों से मारपीट की गई है. उन्होंने पुलिस थाने में फौजी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इस पूरे मामले पर मोतिहारी के एसपी नवीन चंद्र झा का कहना है कि उन्हें इसकी जानकारी मिली है. फिलहाल आरोपी फौजी की गिरफ्तारी के निर्देश दे दिए गए हैं.

यह वीडियो देखें: 

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 12:01:00 PM