logo-image

लालू यादव के जन्मदिन पर पिता से मिलेंगे तेजस्वी यादव, रांची रवाना होने से पहले कही यह बड़ी बात

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव का कल जन्मदिन है. कल 11 जून को लालू अपना 72वां जन्मदिन जेल के अंदर मनाएंगे.

Updated on: 10 Jun 2020, 03:14 PM

पटना:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का कल जन्मदिन है. कल 11 जून को लालू अपना 72वां जन्मदिन जेल के अंदर मनाएंगे. इससे पहले लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव रांची पहुंच गए हैं. तेजस्वी पिता के जन्मदिन के दिन लालू से मुलाकात करेंगे. रांची रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग लालू जी के पास जा रहे हैं. इस बार उनका जन्मदिन केक काटकर नहीं मनाया जाएगा, बल्कि गरीबों को खाना खिलाकर बनाएंगे. उन्होंने कहा कि हम लोग गरीब के साथ खड़े हैं.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार के मंत्री ने माना, रोजगार के लिए बिहार से मजदूर फिर कर रहे हैं पलायन

सत्ताधारी पक्ष पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इन लोगों को सत्ता की भूख है. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री 85 दिन के बाद बाहर निकलकर लोगों को देखने नही जाते. 45 दिन के बाद सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी. उन्होंने कहा कि वह जनता के दुख दर्द में गायब हैं. वो केवल CM नहीं, राज्य के नेता है. वो अपने ड्यूटी कब निभाएंगे. तेजस्वी ने कहा कि हम तो लगातार काम कर रहे थे. हम गायब कहां होंगे, हम गायब होने वाले नहीं है.

यह भी पढ़ें: Bihar Assembly Election : यूपीए में मची है रार तो एनडीए की राह भी नहीं है आसान

ज्ञात हो कि राजद प्रमुख लालू यादव फिलहाल चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे हैं और स्वास्थ्य कारणों से रांची के रिम्स में भर्ती हैं. राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले और कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में राष्ट्रीय जनता दल इस बार पार्टी प्रमुख लालू यादव के जन्मदिन को सादगी के साथ मनाएगी. राजद ने लालू के जन्मदिन को गरीब सम्मान दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की है. इस मौके पर पार्टी की ओर से 72 हजार से अधिक गरीबों को खाना खिलाया जाएगा.

यह वीडियो देखें: