News Nation Logo

विधानसभा सत्र सही ढंग से नहीं चलेगा तो घेरेंगे सीएम आवास: तेजस्वी यादव

विधानसभा सत्र सही ढंग से नहीं चलेगा तो घेरेंगे सीएम आवास: तेजस्वी यादव

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 10 Jan 2021, 05:14:02 PM
Tejashwi Yadav on Assembly Session

विधानसभा सत्र सही ढंग से नहीं चलेगा तो घेरेंगे सीएम आवास (Photo Credit: न्यूज नेशन )

पटना:

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा कि शनिवार को विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात हुई और मुझे पता चला कि तीन से चार दिनों में बजट सत्र निपटाने की तैयारी की जा रही है. मौजूदा सरकार लोकतंत्र पर खतरा बनकर मंडरा रही है. कोरोना वैक्सीन की वजह से बजट सत्र जल्द खत्म करने की बात कही गई. लेकिन, मेरा मानना है कि सत्र पुराने तरीके से चलना चाहिए. अगर विधानसभा सत्र पारंपरिक ढंग से नहीं चलेगा तो सीएम आवास का घेराव करेंगे.

यह भी पढ़ें : बिहार में नहीं लागू होगा NRC, क्या गिर जाएगी नीतीश सरकार?

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि विधान सभा सत्र परंपरागत तरीके से नहीं चला तो हम सीएम और डिप्टी सीएम हाउस का घेराव करेंगे. नीतीश कुमार को लेकर भी इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार बार्गेनर और ब्लैकमेर हैं. जैसे को तैसा वाली कहानी चरितार्थ हो गई है. नीतीश कुमार ने जार्ज फर्नांडिस दिग्विजय सिंह हमारे साथ जैसा किया वैसा मिला. सिर्फ सत्ता हासिल करना उनका मकसद है. 

यह भी पढ़ें :'पहले पीएम मोदी लगाएं वैक्सीन, उसके बाद हम भी लगवा लेंगे'

तेजस्वी यादव ने कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में हमारा कार्यक्रम रहेगा कि आंदोलन को कैसे मज़बूत किया जाए. उन्होंने कहा कि बाज़ार समिति को ख़त्म किया गया और उसका असर किसानों पर देखा गया है. आने वाले शहादत दिवस के दिन यानि 30 जनवरी को ह्यूमन चेन बनाएगी महागठबंधन. 30 जनवरी को मानव शृंखला बनाकर किसानों के समर्थन में प्रदर्शन करेगा महागठबंधन.

First Published : 10 Jan 2021, 04:55:37 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.