News Nation Logo
Banner

तेज प्रताप और जगदानंद सिंह के बीच अनबन पर तेजस्वी ने कही ये बड़ी बात

तेज प्रताप और जगदानंद सिंह के बीच अनबन पर तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह मेरे बड़े भाई हैं. लेकिन हमारे माता-पिता ने हमें बड़ों का सम्मान करना और अनुशासित रहना सिखाया है. उन्होंने कहा कि लोग नाराज होते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 20 Aug 2021, 10:55:47 PM
Tejashwi Yadav

Tejashwi Yadav (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • तेज प्रताप और जगदानंद सिंह के बीच अनबन पर तेजस्वी का बयान
  • हमारे माता-पिता ने हमें बड़ों का सम्मान करना और अनुशासित रहना सिखाया है - तेजस्वी यादव 
  • संजय यादव तेज प्रताप से नहीं मिलने दे रहे हैं - तेज प्रताप 

नई दिल्ली:

राजद परिवार में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों तरफ से विगत कई दिनों से आरोप- प्रत्यारोप के तीर चल रहे हैं. इसी बीच लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी का बयान आया है. तेजस्वी यादव ने राजद विधायक तेज प्रताप यादव (अपने भाई) और पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच अनबन पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह मेरे बड़े भाई हैं. लेकिन हमारे माता-पिता ने हमें बड़ों का सम्मान करना और अनुशासित रहना सिखाया है. उन्होंने कहा कि लोग नाराज होते हैं. 

यह भी पढ़ें : तेज प्रताप का आरोप- इसलिए मेरे भाई से नहीं मिलने दे रहे संजय यादव

गौरतलब है कि कई दिनों से तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. आज तेज प्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी से मुलाकात करने की बात कही थी. हालांकि तेज प्रताप की मुलाकात तेजस्वी से नहीं हो सकी. इसके बाद तेज प्रताप यादव आग बबूला हो गए. तेजस्वी से मुलाकात नहीं हो पाने को लेकर तेज प्रताप ने संजय यादव पर ठिकरा फोड़ दिया. तेज प्रताप यादव ने संजय यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें अपने भाई (तेजस्वी यादव) से संजय यादव नहीं मिलने दे रहे हैं. इसके बाद राजद विधायक तेज प्रताप यादव ने सीधा निशाना साधते हुए संजय यादव पर दो भाइयों के बीच आने का आरोप लगाया. संजय यादव को प्रवासी सलाहकार बताते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि जो खुद हरियाणा में सरपंच तक नहीं बनवा सकता, वह तेजस्वी को क्या खाक मुख्यमंत्री बनवाएगा. 

यह भी पढ़ें : तेज प्रताप का हमला, कहा - चापलूसों से घिरे हैं जगदानंद सिंह

दरअसल में तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह के बीच पिछले दो सप्ताह से सियासी घमासान मचा हुआ है. इसकी शुरुआत छात्र राजद द्वारा पटना स्थित कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम से हुई थी. कार्यक्रम के दौरान तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह के रवैये को हिटलर करार दिया था. जिसके बाद जगदानंद सिंह और तेज प्रताप यादव के बीच राजनीतिक बयानबाजी चलने लगे.

First Published : 20 Aug 2021, 10:51:25 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.