logo-image

तेज प्रताप का आरोप- इसलिए मेरे भाई से नहीं मिलने दे रहे संजय यादव

तेज प्रताप यादव ने संजय यादव पर आरोप लगाते हुए कहा उन्हें अपने भाई (तेजस्वी यादव) से संजय यादव नहीं मिलने दे रहे हैं. राजद विधायक और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने संजय यादव पर दो भाइयों के बीच आने का आरोप लगाया है. संजय यादव को प्रवासी सलाहकार बताते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि जो खुद हरियाणा में सरपंच तक नहीं बनवा सकता, वह तेजस्वी को क्या खाक मुख्यमंत्री बनवाएगा.

Updated on: 26 Aug 2021, 02:35 PM

highlights

  • तेज प्रताप ने संजय यादव पर लगाया बड़ा आरोप 
  • भाई तेजस्वी यादव से संजय यादव नहीं मिलने दे रहे हैं - तेज प्रताप यादव
  • तेजस्वी से तेज प्रताप की मुलाकात टली 
  • तेज प्रताप के बयान बाद राजद में मचा सियासी घमासान  

 

 

पटना:

राजद में मचा घमासान थमने का नाम नहीं रहा है. इसी बीच पटना के राजद कार्यालय से बड़ी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. तेज प्रताप यादव ने संजय यादव पर आरोप लगाते हुए कहा उन्हें अपने भाई (तेजस्वी यादव) से संजय यादव नहीं मिलने दे रहे हैं. राजद विधायक और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने संजय यादव पर दो भाइयों के बीच आने का आरोप लगाया है. संजय यादव को प्रवासी सलाहकार बताते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि जो खुद हरियाणा में सरपंच तक नहीं बनवा सकता, वह तेजस्वी को क्या खाक मुख्यमंत्री बनवाएगा. तेज प्रताप के इस बयान से राजद में घमासान मचना तय है. 

यह भी पढ़ें: राजद में तेजप्रताप यादव और जगदानंद सिंह के बीच घमासान, तेजस्वी ने संभाली कमान

बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप यादव ने पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ कई बार अपनी नारजगी जाहिर की है. तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह के बीच मचा सियासी घमासान थमा ही नहीं था कि इस प्रकरण में संजय यादव की एंट्री हो गई. दरअसल में संजय यादव बिहार के विधायक दल के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सलाहकार हैं. बहरहाल तेज प्रताप यादव के निशाने पर राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के बाद तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव आ गए हैं.

यह भी पढ़ें: तेज प्रताप का हमला, कहा - चापलूसों से घिरे हैं जगदानंद सिंह

गौरतलब है कि शुक्रवार को न्यूज नेशन से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने राजद के कई नेताओं के खिलाफ नाराजगी जाहिर की. बातचीत के दौरान तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि चापलूसों से घिरे हैं जगदानंद सिंह.  उन्होने जगदानंद सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग विरोधियों से मिलकर पार्टी तोड़ना चाहते हैं.