logo-image

तेज प्रताप का हमला, कहा - चापलूसों से घिरे हैं जगदानंद सिंह

तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि चापलूसों से घिरे हैं जगदानंद सिंह. बातचीत के दौरान तेज प्रताप यादव राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर हमलावर दिखे. उन्होने जगदानंद सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग विरोधियों से मिलकर पार्टी तोड़ना चाहते हैं.

Updated on: 20 Aug 2021, 06:37 PM

highlights

  • तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर लगाया आरोप 
  • चापलूसों से घिरे हैं जगदानंद सिंह - तेज प्रताप यादव 
  • विरोधियों से मिलकर पार्टी तोड़ना चाहते हैं जगदानंद सिंह - तेज प्रताप यादव 

पटना:

राजद में तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह के बीच मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों तरफ से आरोप- प्रत्यारोप के तीर चल रहे हैं. इसी बीच न्यूज नेशन से तेज प्रताप यादव ने बात करते हुए कहा कि कल से हम लगाएंगे जनता दरबार. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यालय में जाने से कोई रोक नही सकता मुझको. मेरे खिलाफ साजिश हो रही, लालू यादव के परिवार को किसी को तोड़ने नही देंगे. बता दें कि उक्त बातें राजद विधायक और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने न्यूज नेशन से बात करते हुए कहा.

यह भी पढ़ें: राजद कार्यालय आए जगदानंद सिंह, आकाश को हटाकर गगन को बनाया छात्र राजद का अध्यक्ष

तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि चापलूसों से घिरे हैं जगदानंद सिंह. बातचीत के दौरान तेज प्रताप यादव राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर हमलावर दिखे. उन्होने जगदानंद सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग विरोधियों से मिलकर पार्टी तोड़ना चाहते हैं. राजद विधायक तेज प्रताप यादव ने हमलावर रुप अख्तियार करते हुए राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पिता लालू यादव को भी कार्यालय आने से जगदानंद ने साजिशन रोका है. उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह पार्टी तोड़ना चाहते हैं, बर्बाद करना चाहते हैं. इतना ही नहीं बातचीत के दौरान राजद विधायक ने जगदानंद सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि साग सब्जी पहुंचाने वाले को महत्वपूर्ण पोस्ट पर बैठा रहे हैं जगदानन्द सिंह. साथ ही उन्होंने कहा कि जिनको मेरे पिताजी ने कुर्सी दी उनको हटा भी सकते हैं.

यह भी पढ़ें: राजद कार्यालय आए जगदानंद सिंह, आकाश को हटाकर गगन को बनाया छात्र राजद का अध्यक्ष

गौरतलब है कि हाल ही में पटना स्थित राजद कार्यालय में छात्र राजद के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें राजद विधायक तेज प्रताप यादव शामिल हुए थे. कार्यक्रम के मंच से तेज प्रताप यादव ने राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर कह दिया था. जिसके बाद से जगदानंद सिंह नाराज होकर राजद कार्यालय आना तक छोड़ दिए थे. हालांकि तेजस्वी यादव और जगदानंद की मुलाकात के बाद सब कुछ ठीक हो गया. जगदानंद सिंह पहले के तरह ही कार्यालय आना शुरु कर दिए. इसी बीच राजद कार्यालय आते ही जगदानंद सिंह ने तेज प्रताप गुट के राजद छात्र प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को पद से हटाकर तेज प्रताप यादव को बड़ा झटका दिया. जिसके बाद से ही तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह के बीच जुबानी बयानबाजी का दौर जारी है.