logo-image

तेजप्रताप ने पुलिसवालों को पिलाया हल्दी वाला गर्म दूध, बोले- कोरोना से डरिए मत लड़िए

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में तेजप्रताप यादव ट्विटर के जरिए लोगों की मदद भी कर रहे हैं. जो भी उनके मदद मांग रहा है, उसकी पूरी सहायता कर रहे हैं.

Updated on: 05 Apr 2020, 05:43 PM

पटना:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का दायरा धीरे-धीरे बढ़ रहा है, महानगरों के बाद यह बीमारी छोटे शहरों तक पहुंच रही है. मरीजों का आंकड़ा भी हर रोज बढ़ रहा है. वहीं छोटे शहरों में लॉकडाउन (Lockdown) का सख्ती से पालन कराने की कोशिशें जारी है. लॉकडाउन के दौरान पुलिस भी लगातार जनता की मदद कर रही है. पुलिसवालों की इसी मेहनत को लेकर बिहार के पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने उन्हें हल्दी वाला गर्म दूध पिलाया. तेजप्रताप यादव ने कहा कि कोरोना से डरिए मत लड़िए.

यह भी पढ़ें: कोरोना से कैसे लड़ेगी नीतीश सरकार, मांगे थे 5 लाख मास्क और किट, केंद्र ने भेजे 4 हजार

राजद नेता तेजप्रताप यादव ने ट्विटर एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वह अपने सुरक्षाकर्मियों को हल्दी वाला गर्म दूध बांट रहे हैं. साथ ही तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा, कोरोना से डरिए मत लड़िए. प्राचीन मान्यताओं और औषधीय गुणों से भरपूर हल्दी और गर्म दूध का वितरण अपने सुरक्षाकर्मियों के बीच किया.' तेजप्रताप यादव ने यह भी कहा कि वह जल्दी इस मुहिम को जनमानस के बीच लाने का प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ें: बिहार: चुनावी साल में लॉकडाउन, सोशल मीडिया के जरिए सियासत जारी

इसके अलावा कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में तेजप्रताप यादव ट्विटर के जरिए लोगों की मदद भी कर रहे हैं. जो भी उनके मदद मांग रहा है, उसकी पूरी सहायता कर रहे हैं. बीते दिनों में वह सड़कों पर लोगों को सैनिटाइजर और मास्क भी बांटते नजर आए थे. कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रात को 9 बजे 9 मिनट तक दीया, मोमबत्ती जलाने के आह्वान किया है, जिसका उन्होंने समर्थन भी किया है.

यह वीडियो देखें: