News Nation Logo
Banner

जेल में बैठकर मोबाइल फोन के जरिए जोड़तोड़ को बढावा दे रहे हैं लालू : सुशील मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने कहा, सजायाफ्ता लालू प्रसाद रांची रिम्स के पेइंग वार्ड से जेल नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन के जरिये लगातार राजद नेताओं को निर्देश देकर जोड़तोड़ को बढावा दे रहे हैं.

IANS | Updated on: 03 Jan 2021, 06:20:49 AM
Sushil Modi

सुशील मोदी (Photo Credit: IANS)

पटना:

बिहार में जनता दल (युनाइटेड) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गठबंधन को लेकर जारी सियासी बयानों के बीच भाजपा ने शनिवार का राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जेल से फोनकर जोड़तोड़ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. भाजपा के नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद पर आरोप लगाया है कि लालू प्रसाद रांची रिम्स के पेइंग वार्ड से जेल नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन के जरिये लगातार राजद नेताओं को निर्देश देकर जोड़तोड़ को बढावा दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : बिहार में बेलगाम बदमाश, अलग-अलग घटना में 2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

मोदी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, "बिहार में भाजपा और जदयू के बीच लगभग दो दशक पुरानी दोस्ती से जलने वाले तत्वों की वजह से हमारे बीच एक बुरा दौर आया और गुजर गया. हमें जनता ने जब फिर सेवा का मौका दिया, तो विपक्ष की छाती फटने लगी." पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने आगे लिखा, "सजायाफ्ता लालू प्रसाद रांची रिम्स के पेइंग वार्ड से जेल नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन के जरिये लगातार राजद नेताओं को निर्देश देकर जोड़तोड़ को बढावा दे रहे हैं."

यह भी पढ़ें : अखिलेश पर गिरिराज सिंह का पलटवार, वैक्सीन खुद लगवा लेंगे, लेकिन सपाइयों की जान लेंगे

उन्होंने राजद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लोगों ने ट्रांसफर-पोस्टिंग को कमाई का जरिया बना लिया था, वे मलाई न मिलने के कारण आज रुटीन प्रशासनिक काम को भी राजनीतिक रंग देना चाहते हैं. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने हाल में हुए आईएएएस और आईपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण को लेकर कहा था कि भाजपा के दबाव में अधिकारियों का तबादला किया गया है. गौरतलब है कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे हैं. फिलहाल स्वास्थ्य कारणों से वे रिम्स में इलाजरत हैं.

First Published : 02 Jan 2021, 09:44:08 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.