News Nation Logo

बिहार में बेलगाम बदमाश, अलग-अलग घटना में 2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के अरवल और वैशाली जिले में अलग-अलग हुई घटना में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

IANS | Updated on: 03 Jan 2021, 06:22:41 AM
2 people beaten to death in separate incidents in Bihar

बिहार में अलग-अलग घटना में 2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या (Photo Credit: IANS)

पटना:

सीएम नीतीश कुमार बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर कोई भी ढिलाई नहीं बरत रहे हैं, लेकिन बदमाश बेलगाम होने से बाज नहीं आ रहे है. पुलिस बिहार में कानून का इकबाल कायम कराने में नाकाम साबित होती दिखाई दे रही है. राज्य में आए दिन कोई ना कोई आपराधिक वारदात हो रही है. दरअसल, बिहार के अरवल और वैशाली जिले में अलग-अलग हुई घटना में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें : बिहार : राबड़ी देवी के नीतीश कुमार पर दिए गए बयान पर बीजेपी और जदयू भड़कीं

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अरवल जिले के नगर थाना क्षेत्र में बालू बिगहा गांव में शनिवार को नाद (पशु जिसमें खाना खाते हैं) को हटाने को लेकर दो लोगों के बीच विवाद हो गया. धीरे-धीरे विवाद मारपीट में बदल गई और दो लोगों की एक गुट ने जमकर पिटाई कर दी. नगर थाना के प्रभारी शंभु पासवान ने बताया कि इस झड़प में विनोद सिंह की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें : बिहार में सत्ता परिवर्तन की अटकलों के बीच नीतीश कुमार बोले- कोई सियासी संकट नहीं

उन्होंने बताया पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना के बाद से गांव में तनाव है. इधर, वैशाली जिले के विदुपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, कुतुबपुर गांव निवासी राजेन्द्र राय (60) का शुकवार की देर रात किसी बात को लेकर गांव के ही विजय राय के साथ विवाद हो गया. इसके बाद विजय राय और उसके समर्थकों ने राजेन्द्र राय की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गईं.

First Published : 02 Jan 2021, 08:14:19 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.