logo-image

अखिलेश पर गिरिराज सिंह का पलटवार, वैक्सीन खुद लगवा लेंगे, लेकिन सपाइयों की जान लेंगे

देश में शनिवार से कोरोना वैक्सीनेशन की तैयारियों को परखने के लिए ड्राई रन किया जा रहा है, लेकिन इस बीच वैक्सीनेशन को लेकर राजनीत शुरू हो गई. उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलश यादव के बयान ने वैक्सीन पर सियासी बखेड़ा खड़ा कर दिया है.

Updated on: 03 Jan 2021, 06:23 AM

पटना:

देश में शनिवार से कोरोना वैक्सीनेशन की तैयारियों को परखने के लिए ड्राई रन किया जा रहा है, लेकिन इस बीच वैक्सीनेशन को लेकर राजनीत शुरू हो गई. उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलश यादव के बयान ने वैक्सीन पर सियासी बखेड़ा खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह कोरोना की वैक्‍सीन नहीं लगवाएंगे, क्‍योंकि उन्हें बीजेपी की वैक्‍सीन पर भरोसा नहीं है. अखिलेश यादव के इस बयान के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव को वैक्सीन पर नहीं भरोसा, BJP बोली- साइंटिस्ट, डॉक्टर्स का अपमान, माफी मांगो

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर उन पर निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने लिखा, अत्यंत दुःखद, अखिलेश जी तो कोरोना वैक्सीन गुप्त रूप से लगवा लेंगे, लेकिन अपने प्रशंसकों को गुमराह कर उनके जीवन के साथ खेल रहे हैं. खुद की राजनीति चमकाने के लिए ये लाखों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की जान लेंगे.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. अखिलेश यादव ने कहा कि मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है. सपा मुखिया ने तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है, ताली और थाली बजवाकर ही कोरोना भगवा दे. अखिलेश ने आरोप लगाया कि ये लोग अपने सभी कार्यक्रम करते हैं और विपक्ष के कार्यक्रम पर कोरोना के नाम पर रोक है.