News Nation Logo
Banner

सुशांत सुसाइड केस: JDU नेता केसी त्यागी बोले- कुछ लोग बिहार पुलिस की जांच से असहज, अटका रहे रोड़ा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले को लेकर बिहार की सत्ताधारी पार्टी के जनता दल युनाइटेड के महासचिव केसी त्यागी ने बड़ा बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 Aug 2020, 02:45:38 PM
KC Tyagi

सुशांत सुसाइड केस: KC त्यागी बोले- कुछ लोग बिहार पुलिस की जांच से असहज (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले को लेकर बिहार की सत्ताधारी पार्टी के जनता दल युनाइटेड के महासचिव केसी त्यागी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मुंबई पुलिस, सरकार और बड़े निर्माताओं के रिश्तों पर सवाल उठाए हैं. केसी त्यागी (KC Tyagi) ने कहा कि अब से 50 दिन पहले सुशांत ने आत्महत्या की. तब से उनके परिजन न्याय की आस में हैं. अभी तक कोई प्राथमिकी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दर्ज नहीं की है, जबकि दर्जनों नामी गिरामी लोगों से पूछताछ की गई. इसके साथ ही जदयू नेता ने कहा कि बिहार पुलिस की जांच से बड़े लोग असहज हुए हैं.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने फिर दी लोकतंंत्र की दुहाई, बनाया महबूबा मुफ्ती को आधार

केसी त्यागी ने कहा, 'सुशांत के पिता ने निराश होकर एफआईआर दर्ज कराई तो बिहार पुलिस ने अपना काम शुरू किया है. कई लोग इस जांच में रोड़ा अटकाने में लगे हुए हैं और मुंबई पुलिस का रवैया भी बिहार पुलिस के लिए सकारात्मक नहीं है.' उन्होंने कहा कि इसको राजनीतिक तूल देने की बजाय वहां की पुलिस को बिहार पुलिस को सहयोग करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: चीनी कंपनियां, एप के बाद अब मोदी सरकार की निगाहें इस पर, चीन को फिर लगेगा झटका

जदयू नेता ने यह भी कहा कि बिहार सरकार सीबीआई जांच के विरुद्ध नहीं है. हमारा मानना है कि जब बिहार पुलिस कॉम्पेटेंट अथॉरिटी की तरह काम कर रही है, तब बिहार पुलिस को क्यों कमजोर किया जाए. उसके बाद भी मुख्यमंत्री का व्यक्तव्य है कि उनके पिता चाहेंगे तो बिहार सरकार सीबीआई जांच के लिए सिफारिश करेगी.'

यह भी पढ़ें: बिहार पुलिस सख्तः चूहे-बिल्ली का खेल बंद करें रिया, एसपी पटना भी मुंबई रवाना

बता दें कि बिहार निवासी बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद उनके पिता द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. इसी के आधार पर जांच के लिए पटना पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई गई है. लेकिन यहां पटना पुलिस को मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिलने की बातें सामने आईं. हालांकि इस पर बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुंबई पुलिस 'हाइली प्रोफेशनल' है और उनसे सहयोग की पूरी उम्मीद है.

First Published : 02 Aug 2020, 02:41:20 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×