logo-image

राहुल गांधी ने फिर दी लोकतंंत्र की दुहाई, बनाया महबूबा मुफ्ती को आधार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की रिहाई की मांग की है. उन्होंने मुफ्ती गको हिरासत में लिए जाने का विरोध किया है और इसे लोकतंत्र को नुकसान पहुंचाने वाला बताया है.

Updated on: 02 Aug 2020, 01:45 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की रिहाई की मांग की है. उन्होंने मुफ्ती गको हिरासत में लिए जाने का विरोध किया है और इसे लोकतंत्र को नुकसान पहुंचाने वाला बताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा,  लोकतंत्र को उस समय ज्यादा नुकसान पहुंचता है जब भारत सरकार गैरकानूनी तरीके से सियासी दलों के नेताओं को हिरासत में लेती है. ये बेहद सही समय है जब महबूबा मुफ्ती को छोड़ा जाए. बता दें, पिछले साल जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती हिरासत में हैं.

बता दें, इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि नौकरी छीन ली और बीमारी भी नहीं रोक पाए...लेकिन वो (पीएम मोदी) शानदार सपने दिखाते हैं. कोरोना वायरस और चीन को लेकर राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को निशाने पर लेते आ रहे हैं.

राहुल गांधी ने मंगलावर को ट्वीट कर कहा, 'नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी भी फैलने से नहीं रोक पाए. मगर वो शानदार झूठे सपने दिखाते हैं.' राहुल ने एक खबर का जिक्र करते हुए यह वार किया. खबर कोरोना संकट की वजह से आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों ने भविष्य निधि (PF) पीएफ से कुल 30,000 करोड़ रुपये निकालने को लेकर थी.