logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की भाभी बर्दाश्त नहीं कर पाईं सदमा, तोड़ा दम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने उनके परिवार को पूरी तरह तोड़ दिया है. बिहार में रहने वाली उनकी भाभी यह सदमा नहीं झेल पाईं. सुशांत के भाई की पत्नी ने सोमवार को दम तोड़ दिया.

Updated on: 16 Jun 2020, 06:51 AM

पूर्णिया:

बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के गुजरने का सदमा परिवार अभी झेल ही रहा था कि परिवार में एक और मौत ने गहरा सदमा दे किया है. एक तरह मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था तो बिहार में उनकी भाभी ने दम तोड़ दिया. भाभी को सुशांत की मौत का गहरा सदमा लगा था. जानकारी के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ेंः बिहार में 6 जुलाई को होंगे विधान परिषद के चुनाव, इलेक्शन कमीशन ने जारी की अधिसूचना

कजिन भाई की पत्नी ने तोड़ा दम
जानकारी के मुताबिक सुशांत के चचेरे भाई की पत्नी सुधा बिहार के पूर्णिया के मलडीहा गांव में रहती थीं. जैसे ही उन्हें सुशांत के आत्महत्या करने की जानकारी मिली, वह गहरे सदमे में चली गईं. पूरे परिवार को रो-रो कर बुरा हाल था. उन्होंने खाना पीना भी छोड़ दिया था. सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार के साथ-साथ बॉलिवुड के कुछ सिलेब्रिटीज़ भी वहां मौजूद थे, जिसमें रिया चक्रवर्ती, कृति सैनन, विवेक ओबेरॉय जैसे सितारे शामिल हैं. विले पार्ले के सेवा समाज श्‍मशान घाट पर उन्हें अंतिम विदाई दी गई.

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ RJD गांव-गांव में पीटेगी ढोल

छह महीने से डिप्रेशन में थे सुशांत
सुशांत की मौत को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं. उनकी बहन ने बताया था कि भाई छह महीने से डिप्रेशन के मरीज थे। उनका इलाज चल रहा था लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्‍होंने दवा लेना बंद कर दिया था. उन्होंने आर्थिक तंगी की खबरों को खारिज किया था. इस मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत की बॉलिवुड में दुश्मनी के एंगल पर भी जांच की जाएगी.