logo-image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ RJD गांव-गांव में पीटेगी ढोल

तेजस्वी यादव ने कोरोना वायरस की महामारी के चलते कथित रूप से तीन महीने से अपने आधिकारिक निवास से बाहर नहीं आने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर निशाना साधा.

Updated on: 15 Jun 2020, 02:23 PM

पटना:

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कोरोना वायरस की महामारी के चलते कथित रूप से तीन महीने से अपने आधिकारिक निवास से बाहर नहीं आने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सरकार चुनाव में लगी है, इन्हें फिक्र नहीं कोरोना महामारी में जनता का क्या होगा. साथ ही तेजस्वी ने ऐलान किया कि मुख्यमंत्री अगर अगले 10 दिन में बाहर नहीं निकले तो राजद (RJD) गांव-गांव में जाकर ढोल पीटेगी.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव की मांग, बिहार में चुनावों पर ली जानी चाहिए सभी दलों की राय, चुनाव आयोग बुलाए सर्वदलीय बैठक

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, 'हम लोगों ने एक पोस्टर रिलीज किया है. पूरे 90 दिन हो गए और ये देश के एकलौते मुख्यमंत्री हैं, जो घर से बाहर निकले ही नहीं हैं.' तेजस्वी ने कहा कि प्रवासी श्रमिकों के जांच और रोज़गार का क्या हुआ. अगर 100 दिन में भी मुख्यमंत्री नहीं निकले और गरीबों का हाल जानने नहीं निकलेंगे तो गांव गांव में राजद ढोल पीटेगी, 'मुख्यमंत्री कहां हैं'. उन्होंने पूछा कि अगर मुख्यमंत्री को कोरोना से डर लगता है तो लोगों को कोरोना के बीच क्यों छोड़ा.

यह भी पढ़ें: 'सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते, यह कोई गहरी साजिश', पप्पू यादव ने की CBI जांच की मांग

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि देश में कोरोना वायरस की सबसे धीमी जांच बिहार में हो रही है. मात्र 1 लाख 23 हजार जांच हुई हैं. उन्होंने यह भी दावा कि स्क्रीनिंग में जिनमें लक्षण पाया जा रहा है, उनकी भी जांच नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि सरकार चुनाव में लगी है, उसे जनता की फिक्र नहीं है. तेजस्वी यादव ने सत्तापक्ष पर तगड़ा हमला बोलते हुए कहा कि क्या नीतीश कुमार और भाजपा लाशों के ढेर पर चुनाव कराना चाहते हैं.

यह वीडियो देखें: