logo-image

तेजस्वी यादव की मांग, बिहार में चुनावों पर ली जानी चाहिए सभी दलों की राय, चुनाव आयोग बुलाए सर्वदलीय बैठक

पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे और राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बीच बिहार में चुनाव को लेकर सभी दलों की राय ली जानी चाहिए.

Updated on: 15 Jun 2020, 12:57 PM

पटना:

बिहार (Bihar) में इस साल अक्टूबर-नवंबर महीने में संभावित विधानसभा चुनाव के लिए जहां निर्वाचन आयोग की कवायद तेज है, वहीं राजनीतिक दल भी अपनी तैयारियों में जोरों शोरों से लगे हैं. भारतीय जनता पार्टी अपना चुनावी बिगुल फूंक चुकी है तो नीतीश कुमार की पार्टी जदयू भी पूरी तरह से चुनावी मोड़ में आ चुकी है. उधर, विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने भी अपनी रणनीति तैयार कर ली है. इस बीच बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मांग की है कि चुनाव आयोग विधानसभा चुनाव को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाए.

यह भी पढ़ें: बिहार के गया जिले में ट्रक-ऑटो के बीच भयंकर टक्कर, 7 की मौत और 15 घायल

पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे और राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बीच बिहार में चुनाव को लेकर सभी दलों की राय ली जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर चुनाव आयोग पहले सर्वदलीय बैठक बुलाए. इस दौरान तेजस्वी यादव ने सत्ताधारी जदयू और बीजेपी पर भी हमला बोला और एक बार फिर नीतीश कुमार के आवास से बाहर न निकलने पर तंज कसा.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा साढ़े 6 हजार के करीब, अब तक 36 मौतें

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम लोगों ने एक पोस्टर रिलीज किया है. पूरे 90 दिन हो गये और ये देश के एक्लौते मुख्यमंत्री हैं, जो घर से बाहर निकले ही नही हैं. उन्होंने कहा कि सरकार चुनाव में लगी है, इन्हें फिक्र नहीं कोरोना महामारी में जनता का क्या होगा. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि देश में कोरोना वायरस की सबसे धीमी जांच बिहार में हो रही है. मात्र 1 लाख 23 हजार जांच हुई हैं. उन्होंने यह भी दावा कि स्क्रीनिंग में जिनमें लक्षण पाया जा रहा है, उनकी भी जांच नहीं हो रही है.

यह वीडियो देखें: