logo-image

सुशांत सुसाइड केस में बिहार सरकार ने SC में दायर किया हलफनामा, बढ़ी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुशाइड केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. सुशांत मामले में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. इस हलफनामा में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत

Updated on: 07 Aug 2020, 11:16 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुशाइड केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. सुशांत मामले में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. इस हलफनामा में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में उनके पैसे को हड़पने का एकमात्र मकसद बताया गया है. इसके बाद सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार की गई.

बिहार सरकार ने SC में हलफनामा दायर कर रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर सुशांत सिंह राजपूत के साजिशन संपर्क में रहने का आरोप लगाया है, जिसका मकसद अभिनेता के करोड़ों रुपए हड़पना और बाद में उनकी मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर पेश करना बताया गया है.

और पढ़ें: Sushant Suicide Case: SP विनय तिवारी को BMC ने क्वारंटाइन से किया मुक्त, पढ़ें पूरी खबर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा SC में दायर हलफनामे में कहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत राजपूत को अपने घर ले गई और उन्हें दवा का ओवरडोज देना शुरू कर दिया.बिहार पुलिस का कहना है कि उसे मुंबई पुलिस के असहयोग के बावजूद जांच में कई सुराग पाए हैं और SC को बताया है कि सुराग भारत में कई स्थानों पर बिखरे हुए हैं. इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय आत्महत्या की सीबीआई जांच का सुझाव दिया गया.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड  मामले में रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने दर्ज एफआईआर में एक अभियुक्त के रूप में नामित किया गया है. केंद्र द्वारा एजेंसी को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करने के लिए कहने के एक दिन बाद, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार को एफआईआर के आधार पर रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. यह एफआईआर सुशांत के परिजनों की शिकायत पर बिहार पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले के आधार पर की गई है.

गौरतलब है कि सुशांत के पिता के. के. सिंह  ने 25 जुलाई को पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया और छह अन्य लोगों के खिलाफ पहली प्राथमिकी दर्ज की थी. कई अन्य बातों के साथ सुशांत के परिवार ने रिया पर उनके बैंक खातों से बड़ी रकम हड़पने का भी आरोप लगाया है. सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को उनसे दूर रखने का भी आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: रिया के कई और खुलासे, पॉश इलाके में खरीदा था फ्लैट, मकान का किराया एक लाख महीना

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत पाया गया था. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत के पिता के. के. सिंह के अनुरोध पर मंगलवार को इस मामले को सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की थी. इसके अलावा अन्य कई राजनीतिक नेताओं ने भी सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी.

https://www.newsnationtv.com/entertainment/bollywood/sushant-sace-many-more-revelations-of-riya-chakraborty-bought-a-flat-in-a-posh-area-house-rent-for-one-lakh-months-153101.html