News Nation Logo

Sushant Suicide Case: SP विनय तिवारी को BMC ने क्वारंटाइन से किया मुक्त, पढ़ें पूरी खबर

इसकी जानकारी अधिकारियों ने शुक्रवार को दी. देर रात जारी किए गए एक आदेश में बीएमसी के अतिरिक्त नगर आयुक्त पी. वेलरासु ने तिवारी को होम क्वारंटाइन से रिहा करने की अनुमति दी

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Aug 2020, 10:30:36 AM
vinay tiwari

बीएससी विनय तिवारी को क्वारंटाइन से मुक्त कर दिया है (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

मुंबई बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी (Vinay Tiwari) को 6 दिनों तक होम क्वारंटाइन करने के बाद मुक्त कर दिया है. इसकी जानकारी अधिकारियों ने शुक्रवार को दी. देर रात जारी किए गए एक आदेश में बीएमसी के अतिरिक्त नगर आयुक्त पी. वेलरासु ने तिवारी को होम क्वारंटाइन से रिहा करने की अनुमति दी. 

गौरतलब है कि बिहार पुलिस ने गुरुवार को बीएमसी को एक पत्र लिखा था, जिसमें कहा गया था कि तिवारी को अपनी ड्यूटी फिर से शुरू करने के लिए अपने गृह राज्य में वापसी के लिए होम क्वारंटाइन से छोड़ा जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: रिया के कई और खुलासे, पॉश इलाके में खरीदा था फ्लैट, मकान का किराया एक लाख महीना

बिहार पुलिस ने यह भी बताया कि मुंबई में अब उनकी आवश्यकता नहीं है और उनके वापसी की अवधि 7 दिनों के भीतर थी. बीएमसी ने तिवारी को 8 अगस्त तक मुंबई छोड़ने के लिए कहा है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच के लिए 2015 बैच के एक आईपीएस अधिकारी तिवारी 2 अगस्त को पटना से यहां पहुंचे थे. हालांकि कोविड -19 प्रोटोकॉल के अनुसार, उन्हें गोरेगांव में एसआरपीएफ गेस्ट हाउस में होम क्वारंटाइन कर लिया गया था.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case Live Updates: ED ने रिया को पेशी में छूट से किया इनकार, कहा-आज ही दर्ज कराएं बयान

बता दें कि कल गुरुवार के दिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले में पूछताछ के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम दोपहर में वापस पटना पहुंच गई थी. लेकिन विनय तिवारी इनमें शामिल नहीं थे. जांच टीम के सदस्य कैसर आलम, मनोरंजन भारती, निशांत कुमार ही पटना पहुंचे थे. आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी (Vinay Tiwari) को 15 अगस्त के लिए मुंबई में क्वारंटीन किया गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Aug 2020, 10:30:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.