logo-image

रिया के कई और खुलासे, पॉश इलाके में खरीदा था फ्लैट, मकान का किराया एक लाख महीना

खुलासा हुआ है कि कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ में न होने के बाद भी रिया ने अच्छी प्रोपर्टी बना ली. अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने मुंबई के खार इलाके में 76 लाख रुपयों में एक फ्लैट खरीदा था.

Updated on: 07 Aug 2020, 10:09 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, एक के बाद एक खुलासे सामने आ रहे हैं. अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की प्रोपर्टी से जुड़ी बातें सामने आई हैं. खुलासा हुआ है कि कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ में न होने के बाद भी रिया ने अच्छी प्रोपर्टी बना ली. अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने मुंबई के खार इलाके में 76 लाख रुपयों में एक फ्लैट खरीदा था.

यह भी पढ़ेंः राम मंदिर गिराकर मस्जिद बनाने का बयान देने वाले मौलाना पर VHP गुस्से में, NSA लगाने को कहा

मई 2018 में इस फ्लैट का रजिस्ट्रेशन हुआ था. यह फ्लैट 354 स्क्वायर फीट का है जिसके लिए रिया ने 3 लाख 80 हजार की स्टांप ड्यूटी भी चुकाई है. रिया के वकील के मुताबिक ये फ्लैट रिया को 85 लाख रुपयों में मिला. रिया मुंबई के जूहू इलाके में जूहू तारा रोड पर प्राइम रोज नाम की बिल्डिंग में किराए पर रहती थी. यह फ्लैट 36 महीनों के लिए किराए पर लिया गया था. 2015 में यह फ्लैट किराए पर लिया गया था. पहले साल इसका किराया 78 हजार रुपये प्रति महीना दूसरे साल 83460 रुपये और तीसरे साल 89302 रुपये प्रति महीना था.

यह भी पढ़ेंः Corona: 10 अगस्त से पहले ही 20 लाख का आंकड़ा पार, राहुल का ट्वीट- गायब है मोदी सरकार

तीन साल के लिए बढ़ाया एग्रीमेंट
2018 में दोबारा से 36 महीने के लिए एग्रीमेंट हुआ जिसमें पहले साल 94 हजार प्रति महीने दूसरे साल एक लाख प्रति महीने और तीसरे साल एक लाख 7 हजार रूपए प्रति महीने किराया दिया जा रहा था. गौरतलब है कि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया को जांच के लिए शुक्रवार का नोटिस दिया था. रिया ने सुप्रीम कोर्ट में केस होने का हवाला देते हुए ईडी के सामने पेश होने की छूट मांगी लेकिन ईडी ने छूट देने से इनकार कर दिया.