logo-image

Corona: 10 अगस्त से पहले ही 20 लाख का आंकड़ा पार, राहुल का ट्वीट- गायब है मोदी सरकार

कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. देश कोरोना वायरस का आंकड़ा 20 लाख को पार कर गया है.

Updated on: 07 Aug 2020, 09:09 AM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब कोरोना भयावह रूप लेता जा रहा है. देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा 20 लाख को पार कर गया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसे लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'.

राहुल गांधी कोरोना वायरस को लेकर मोदी सरकार पर लगातार निशाना साधते रहे हैं. उन्होंने 17 जुलाई को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर इसी रफ्तार से कोरोना वायरस फैला तो 10 अगस्त तक 20 लाख से अधिक लोग संक्रमित होंगे. इस मसले पर सरकार को ठोस और नियोजित कदम उठाने चाहिए.

यह भी पढ़ेंः बिहार के IPS अधिकारी को BMC ने क्वारंटीन से छोड़ा, विनय तिवारी अब वापस पटना होंगे रवाना

10 अगस्त से पहले ही पार हुआ आंकड़ा
दरअसल राहुल ने जब ये ट्वीट किया था तब देश में 10 लाख कोरोना केस का आंकड़ा पार हुआ था. अब राहुल गांधी की बात सही साबित हुई, 8 अगस्त को ही कोरोना वायरस का आंकड़ा 10 लाख को पार कर गया है.

यह भी पढ़ेंः शिक्षा का 'सुपरपावर' बनेगा भारत, नई शिक्षा नीति पर आज देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

रोज आ रहे 50 हजार से अधिक केस
भारत में कोरोना वायरस का आंकड़ा किस कदर तेजी से बढ़ रहा है इसका अंजादा इसी से लगा सकते हैं कि भारत में रोजाना 50 हजार से भी अधिक कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आ रहे हैं. भारत हर रोज आने वाले आंकड़ों की संख्या में लगातार पहले और दूसरे स्थान पर बना हुआ है. अमेरिका, ब्राजील के साथ भारत में ही अब सबसे अधिक केस सामने आ रहे हैं.