logo-image

राम मंदिर गिराकर मस्जिद बनाने का बयान देने वाले मौलाना पर VHP गुस्से में, NSA लगाने को कहा

अयोध्या में भूमि पूजन के बाद ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष साजिद रशीदी (Sajid Rashidi) ने विवादित बयान देते हुए मंदिर तोड़े जाने की चेतावनी दी थी. जिस पर विहिप ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

Updated on: 07 Aug 2020, 10:55 AM

नई दिल्ली:

मौलाना साजिद रशीदी के बयान पर विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने गहरी नाराजगी जताते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत कार्रवाई की मांग की है. अयोध्या में भूमि पूजन के बाद ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष साजिद रशीदी (Sajid Rashidi) ने विवादित बयान देते हुए मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) तोड़े जाने की चेतावनी दी थी. जिस पर विहिप ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. संगठन का कहना है कि इस तरह की भड़काऊ बयानबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ऐसी बात कहने वाले पर एनएसए के तहत कार्रवाई होनी चाहिए.

यह भी पढ़ेंः  दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला आरोपी पकड़ा गया

वीएचपी ने की एनएसए लगाने की मांग
विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा, 'अयोध्या में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राम मंदिर बन रहा है. बावजूद इसके ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना मोहम्मद साजिद रशीदी ने मंदिर तोड़ने की भड़काऊ बयानबाजी की है. यह देशद्रोह है. ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करनी चाहिए.' विहिप नेता ने कहा कि इस तरह की भड़काऊ बयानबाजी को संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा.

यह भी पढ़ेंः Corona: 10 अगस्त से पहले ही 20 लाख का आंकड़ा पार, राहुल का ट्वीट- गायब है मोदी सरकार

अयोध्या में राम मंदिर तोड़ मस्जिद बनाने की बात की
अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना मोहम्मद साजिद रशीदी ने नाराजगी जताते हुए विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि इस्लाम कहता है कि एक मस्जिद हमेशा एक मस्जिद ही होगी. मंदिर तोड़कर मस्जिद नहीं बनी थी. अब मस्जिद बनाने के लिए मंदिर को ध्वस्त किया जा सकता है. विश्व हिंदू परिषद ने मौलाना के इस बयान को संज्ञान में लेते हुए गुस्से का इजहार किया है.