News Nation Logo

Sushant Singh Rajpoot Case: अटॉप्सी स्टाफ का दावा-'सुशांत का किया गया था मर्डर, गले पर थे कई निशान'

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Shailendra Shukla | Updated on: 27 Dec 2022, 12:16:56 PM
SUSHANT SINGH RAJPOOT

सुशांत केस : हत्या या आत्महत्या? (Photo Credit: न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

highlights

  • सुशांत केस में नया दावा
  • अटॉप्सी स्टाफ का दावा
  • सुशांत सिंह राजपूत का किया गया था मर्डर
  • शरीर पर थे चोट के कई निशान

Patna:  

मूल रूप से बिहार के रहने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी नहीं सुलझ पा रही है. मामले की जांच सीबीआई कर रही है लेकिन अभी तक पूरी तरह से इस नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सका है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी या उनका मर्डर किया गया था. अब घटना के लगभग ढाई साल बाद उस हॉस्पिटल यानि कूपर अस्‍पताल के अटॉप्सी स्टाफ ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्हत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी.

अटॉप्सी स्टाफ रुप कुमार शाह ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया है...उनकी हत्या हुई थी. रूप कुमार शाह के मुताबिक, सुशांत के गर्दन पर शरीर के कई भागों में गंभीर चोट के निशान थे और उन्होंने ये बातें अपने सीनियर्स को भी बताई लेकिन कोई उसकी बात मानने को तैयार नहीं था. सीनियर्स सिर्फ इतना ही कह रहे थे कि इस मामले में बाद में बात करेंगे.

ये भी पढ़ें-IRCTC Scam: CBI ने फिर खोली फाइल, लालू पर सुशील मोदी का तंज-'बोया पेड़ बबूल का...'

रुप कुमार ने आगे कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या लिखना है ये हमारा नहीं बल्कि डॉक्टर का काम होता है. उस समय सुशांत की तस्वीरों को देखकर कोई भी समझ सकता था कि सुशांत की हत्या की गई है. साथ ही रूप कुमार ने ये भी कहा है कि अगर जांच एजेंसी उनसे कुछ जानना चाहती है तो वो सिर्फ यही कहेंगे कि सुशांत को न्याय मिले बस इतना ही चाहते हैं क्योंकि सुशांत सिंह की मौत के पीछे बड़ी साजिश झलकती है और ये केस सिर्फ सीबीआई ही सुलझा सकती है.

ये भी पढ़ें-शराब कांड: सुशील मोदी का बड़ा आरोप, कहा-'गिरफ्तारी और सजा के सरकारी आंकड़े हैं फर्जी'

सीबीआई कर सकती है रूप कुमार से पूछताछ

वहीं, सूत्रों के मुताबिक, सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई जल्द ही रूप कुमार से पूछताछ कर सकती है. सुशांत केस में रूप कुमार के बयान को अब काफी अहम माना जा रहा है. बता दें कि 14 जून, 2020 को बांद्रा स्थित अपने आवास में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए थे. हालांकि, सीबीआई भी अभी सुशांत केस को आत्महत्या का केस मान रही है लेकिन नए गवाह आने के बाद सीबीआई का अगला कदम क्या होगा ये देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़ें-News State Impact: हंगामे और विरोध के बाद BSSC परीक्षा को बिहार सरकार ने किया रद्द

First Published : 27 Dec 2022, 10:38:25 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो