logo-image
लोकसभा चुनाव

सुधाकर सिंह ने नीतीश पर कसा तंज, कहा - 'अगर सक्षम हैं तो बनें प्रधानमंत्री '

सुधाकर सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार अगर सक्षम हैं तो प्रधानमंत्री बनें. इसके लिए मैं उन्हें शुभकामना देता हूं. अगर उनके अंदर काबिलियत है तो वह संयुक्त राष्ट्र संघ के सचिव बन जाएं.

Updated on: 13 Dec 2022, 01:50 PM

highlights

. शीतकालीन सत्र हुआ शुरू
. अगर सक्षम हैं तो बनें प्रधानमंत्री 
. संयुक्त राष्ट्र संघ के बन जाएं सचिव 
. पिता जगदानंद सिंह ने नीतीश को बताया पीएम मैटेरियल

 

Patna:

बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया है. ये सत्र काफी हंगामेदार रहा सत्र शुरू होने से पहले ही बीजेपी ने रोजगार के मुद्दे के लेकर जोरदार हंगामा किया सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सरकार पर नौकरी के नाम पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का भी बीजेपी ने आरोप लगाया. वहीं, अब पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने एक बार सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है वो भी तब जब उनके पिता ने कल सीएम नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया था. 

सुधाकर सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार अगर सक्षम हैं तो प्रधानमंत्री बनें. इसके लिए मैं उन्हें शुभकामना देता हूं. अगर उनके अंदर काबिलियत है तो वह संयुक्त राष्ट्र संघ के सचिव बन जाएं. बता दें कि, सुधाकर सिंह का ये बयान तब आया है जब उनके पिता जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने की काबिलियत रखने वाला शख्स बताया है.

यह भी पढ़े : छात्रा की उसके ही स्कूल में मिली लाश, आक्रोशित लोगों ने खूब किया हंगामा

यह भी पढ़े : शीतकालीन सत्र से पहले ही जोरदार हंगामा, सैकड़ों लोगों ने राबड़ी आवास को घेरा

आपको बता दें कि, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कल सीएम नीतीश कुमार को लेकर कहा था कि नीतीश कुमार में वे सभी गुण है जो एक प्रधानमंत्री में होना चाहिए. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार देश की आवाज बन चुके हैं. अब पूरा बिहार उन्हें पीएम के रूप में देखना चाहता है. वहीं,अब उनके बेटे सुधाकर सिंह का ऐसा बयान आने पर बिहार की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है. 

शीतकालीन सत्र 5 दिनों तक चलेगा जिसमें 13 दिसंबर को शपथग्रहण होगा, 14 दिसंबर और 15 दिसंबर को राजकीय विधेयक और कई राजकीय काम को खत्म किया जाएगा. वहीं, 16 दिसंबर को वित्तीय वर्ष 2022 - 23 के द्वितीय अनुपूरक व्यय विवरणी पर वाद विवाद, मतदान और उससे संबंधित विनियोग विधेयक पास होंगे. वहीं, 17 और 18 दिसंबर को सदन की कार्यवाही नहीं होगी लेकिन फिर आखिरी दिन 19 दिसंबर को गैर सरकारी सदस्यों के काम संकल्प विधानसभा में लाए जाएंगे. सत्र शुरू होने से पहले ही 5 दिनों के लिए प्रभारी मंत्रियों के विभाग बांट दिए गए हैं.