logo-image

छात्रा की उसके ही स्कूल में मिली लाश, आक्रोशित लोगों ने खूब किया हंगामा

जब सुबह सुबह स्कूल के कमरे का दरवाजा खोला गया तो छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ मिला जिससे बाद लोगों में काफी आक्रोश है लोगों का कहना है कि छात्रा की हत्या कर उसके शव को यहां लटका दिया गया है.

Updated on: 13 Dec 2022, 01:14 PM

Begusarai:

बेगूसराय के एक स्कूल में छात्रा का शव मिला है. जिससे पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जब सुबह सुबह स्कूल के कमरे का दरवाजा खोला गया तो छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ मिला जिससे बाद लोगों में काफी आक्रोश है लोगों का कहना है कि छात्रा की हत्या कर उसके शव को यहां लटका दिया गया है. स्कूल में शव मिलने से स्कूल प्रशासन पर सवाल उठ रहें हैं उनपर ही हत्या का आरोप लगाया जा रहा है. मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की जा रही है. 

छात्रा का शव मिलने के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया. इस घटना से नाराज लोगों ने सड़क को भी जाम कर दिया है. दरअसल, बीरपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फर डीह विद्यालय में वार्ड नंबर 6 निवासी मदन साहनी की पुत्री आठवीं कक्षा की छात्रा करीना कुमारी का उसके विद्यालय के कमरे में पंखे से लटकी लाश मिली है. परिजनों ने बताया कि कल स्कूल गई थी जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी और विद्यालय जब आज खुला तो छात्रा का शव कमरे में लटका मिला है. हैरानी की बात है कि कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था. स्थानीय लोगों का आरोप है कि छात्रा की हत्या कर शव को लटकाया गया है. जबकि उनके परिजनों का कहना है कि कल डाट फटकार के बाद छात्रा स्कूल गई थी जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी खोजबीन के दौरान आज उसका शव मिला है. घटना के बाद नाराज लोगों ने सड़क को भी घंटो जाम कर दिया. लोगों ने वरिए पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग के साथ-साथ पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं. फिलहाल वीरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं लेकिन अभी भी लोग आक्रोशित हैं और हंगामा कर रहे हैं.

कन्हैया कुमार झा