News Nation Logo
Banner

बिहार: लालू यादव के समधी चंद्रिका राय की चुनावी सभा में टूटा मंच, नीचे गिरे नेता, कई चोटिल

बिहार के सोनपुर में जनता दल यूनाइटेड के नेता और तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय की चुनावी सभा के दौरान एक हादसा हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 16 Oct 2020, 02:30:58 PM
Chandrika rai

बिहार: चंद्रिका राय की चुनावी सभा में टूटा मंच, नीचे गिरे नेता, कई चोट (Photo Credit: News Nation)

सोनपुर:

बिहार के सोनपुर में जनता दल यूनाइटेड के नेता और तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय की चुनावी सभा के दौरान एक हादसा हो गया. चुनावी सभा के दौरान चंद्रिका राय को माला पहनाने वालों की भारी भीड़ मंच पर चढ़ गई, इससे मंच टूट कर गिर गया. चंद्रिका राय भी मंच पर थे और मंच गिरने के साथ वो भी नीचे आ गिर गए. इस घटना में कई नेताओं को मामूली चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा चुनाव में 'राम-रावण' की 'एंट्री'!

जदयू प्रत्याशी चन्द्रिका राय की छपरा के सोनपुर के हरिहरनाथ में थी. चंद्रिका राय ने गुरुवार को परसा विधानसभा से नामांकन दाखिल किया और फिर सोनपुर में उनकी एक जनसभा थी. इसमें चंद्रिका राय के अलावा बीजेपी नेता राजीव प्रताप रुडी, स्थानीय विधायक समेत कई नेता मौजूद थे. मंच पर मौजूद नेताओं को माला पहनाने के लिए लोगों में होड़ मच गई. बहुत सारे लोग एक साथ मंच पर चढ़ गए और तभी अचानक से मंच टूट कर गिर गया.

इस हादसे में किसी नेता को ज्यादा चोट नहीं आई है. हालांकि कुछ लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए. जनसभा के दौरान कोविड-19 के नियमों की अनदेखी की गई. चंद्रिका राय की सभा में कोरोना के निर्देशों का किसी भी तरह से ख्याल नहीं रखा गया. यहां सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर उल्लंघन किया गया.

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव 2020: आज जारी हो सकता है NDA का घोषणा पत्र

उल्लेखनीय है कि जदयू ने परसा से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय को टिकट थमाया है. बीते दिनों जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक समारोह में राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने नीतीश कुमार की पार्टी का दामन थामा था.

First Published : 16 Oct 2020, 02:30:28 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो