logo-image

चुनाव में मिली हार पर मंथन करेगा RJD, तेजस्वी यादव ने बुलाई बैठक

विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल आज समीक्षा करेगी. तेजस्वी यादव ने पटना में राजद की समीक्षा बैठक बुलाई है. बैठक में तेजस्वी यादव समेत पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे.

Updated on: 21 Dec 2020, 11:58 AM

पटना:

विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल आज समीक्षा करेगी. तेजस्वी यादव ने पटना में राजद की समीक्षा बैठक बुलाई है. बैठक में तेजस्वी यादव समेत पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे. इस दौरान इस बैठक में विधानसभा चुनाव में जीतने और हारने वाले सभी उम्मीदवारों के अलावा सभी जिला के अध्यक्षों को भी बुलाया गया है ताकि हार और जीत पर सही रूप से विचार किया जा सके.

यह भी पढ़ें : प्रशांत किशोर का ट्वीट- बंगाल में BJP ने अगर दहाई का आंकड़ा भी पार किया तो ट्विटर छोड़ दूंगा

माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में पार्टी देश में चल रहे किसान आंदोलन समेत बिहार के अन्य मुद्दों को लेकर भी अपना आगे का रुख साफ करेगी. इस बैठक में तेजस्वी यादव पर सबकी निगाहें टिकी हैं क्योंकि वह हाल में ही अपने पिता और चारा घोटाले से जुड़े मामले में रांची जेल में बंद लालू प्रसाद यादव से मिलकर आए हैं.

यह भी पढ़ें : मंगलवार को शिक्षा मंत्रालय घोषित कर सकता है बोर्ड परीक्षाओं की तारीख

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव राजद ने वाम दलों और कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ा था, लेकिन सरकार नहीं बना सके. इस विधानसभा चुनाव में एनडीए ने चुनाव जीत कर नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है.