logo-image
लोकसभा चुनाव

RJD उपाध्यक्ष ने नीतीश सरकार को बताया 'लंगड़ी सरकार', अब क्या कहेंगे तेजस्वी यादव?

आरजेडी उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने तो नीतीश की सरकार को लंगड़ी सरकार बताते हुए कहा कि बिहार का विकास तब होगा जब तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनेंगे.

Updated on: 29 Jan 2023, 01:19 PM

highlights

  • सीएम नीतीश के खिलाफ आरजेडी उपाध्यक्ष ने दिया विवादित बयान
  • उदय नारायण चौधरी ने नीतीश सरकार पर कसा तंज
  • नीतीश सरकार को बताया लंगड़ी सरकार

Patna:

बिहार के पूर्व कृषि मंत्री व आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह लगातार सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. तेजस्वी यादव कार्रवाई की भी बात नियमित अंतराल पर कह रहे हैं. लेकिन इस बार तो हद ही हो गई. आरजेडी उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने तो नीतीश की सरकार को लंगड़ी सरकार बताते हुए कहा कि बिहार का विकास तब होगा जब तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनेंगे. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने नीतीश कुमार की सरकार को लंगड़ी सरकार करार देते हुए कहा कि बिहार का विकास तबतक नहीं हो पाएगा जबतक तेजस्वी यादव बिहार के सीएम नहीं बन जातें.

ये भी पढ़ें-सूर्य महोत्सव 2023: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने 'सिंगर', अभिजीत के साथ मिला सुर में सुर

बता दें कि उदय नारायण चौधरी जमुई लोकसभा सीट से अगला लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे हैं. वो अभी से ही तैयारी कर रहे हैं औरक्षेत्र में घूम रहे हैं. शनिवार को वे जमुई के सिमलतुला क्षेत्र में पहुंचे थे. जब लोगों से वो रूबरू हो रहे थे तो स्थानीय लोगों ने उनके सामने शिकायतों का अंबार लगा दिया. लोगों द्वारा एक के बाद एक शिकायतें बताए जाने पर उदय नारायण चौधरी भड़क उठे और इसके लिए नीतीश कुमार को जिम्मेदार बताया.

ये भी पढ़ें-'विशेष राज्य' के मुद्दे पर सुशील मोदी ने लालू-नीतीश की खोली पोल!

नीतीश सरकार लंगड़ी है!

उदय नारायण चौधरी इस दौरान आम लोगों से बातचीत में कहा कि बिहार में अभी लंगड़ी सरकार है. इसलिए आरजेडी अपने एजेंडे पर काम नहीं कर पा रही है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कमिटमेंट पूरा करने वाले नेता हैं. जब बिहार में आरजेडी की सरकार होगी और तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनेंगे तो सारे वादे पूरे होंगे. इतना ही नहीं इस मौके पर उन्होंने ये भी वादा किया कि RJD की सरकार बनी तो सिमलतुला को प्रखंड का दर्जा मिलेगा और पर्यटन स्थल के तौर पर भी उसे विकसित किया जायेगा.