logo-image

सूर्य महोत्सव 2023: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने 'सिंगर', अभिजीत के साथ मिला सुर में सुर

सूर्य महोत्सव 2023: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने 'सिंगर', अभिजीत के साथ मिला सुर में सुर

Updated on: 29 Jan 2023, 10:11 AM

highlights

  • तेजस्वी यादव ने गाया गाना
  • सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के साथ गाया गाना
  • औरंगाबाद के सूर्य मेला में दिखा तेजस्वी का अलग अंदाज
  • बीजेपी पर तेजस्वी ने हमला भी बोला

Aurangabad:

औरंगाबाद में तीन दिवसीय सूर्य महोत्सव के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का एक अलग ही रूप में दिखाई दिए. तेजस्वी यादव राजनेता के साथ साथ सिंगर की भूमिका में भी दिखाई दिए. महोत्सव के उद्घाटन के बाद तेजस्वी यादव स्टेज पर पहुंचे और गायक अभिजीत के साथ गाना गाया. लगभग आधे घंटे तक तेजस्वी यादव पूरे सुर और लय में गाना गाते रहे. दरअसल, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शनिवार को औरंगाबाद पहुंचे थे. यहां उन्होंने तीन दिनों तक चलने वाले सूर्य महोत्सव का उद्घाटन किया. इस मौके पर मुंबई समेत अन्य जगहों से कई बड़े कलाकारों को बुलाया गया है. सभी कलाकार बारी बारी तीन दिनों तक अपनी प्रस्तुति देंगे. उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड के फेसम सिंगर अभिजीत मंच पर गाना गा रहे थे.  अभिजीत को गाता देख तेजस्वी याादव खुद को रोक नहीं पाए और अभिजीत के साथ एक के बाद एक तीन गाने गाए.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, 'औरंगाबाद जिले के देव में आयोजित सूर्य महोत्सव, 2023 के उद्घाटन के अवसर पर हिन्दी फिल्मों के सुप्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्य जी ने आखिरकार सुर में सुर मिलाने पर मजबूर कर ही दिया. '

 


इससे पहले उद्घाटन के दौरान कार्यक्रम को तेजस्वी ने संबोधित करते हुए कहा कि औरंगाबाद के देव में सरकारी मेडिकल कॉलेज खोले जाएंगे. तेजस्वी ने आनेवाले दिनों में बिहार में नौकरियों की बहार लगाने की घोषणा की. तेजस्वी ने कहा कि देव के पातालगंगा में सरकारी मेडिकल कॉलेज खोले जाने की मांग के प्रति सरकार पूरी तरह से गंभीर है और इस दिशा में काम कर रही है. उन्होंने कहा कि  पातालगंगा में मेडिकल कॉलेज के लिए पर्याप्त भूमि उपलब्ध है, ऐसे में मेडिकल कॉलेज के लिए औरंगाबाद के लोगों को चिंता की कोई जरूरत नही है. उन्होंने कहा कि जब राज्य के और जिलों में मेडिकल कॉलेज खोलने की बात आगे बढ़ेगी तो उसमे औरंगाबाद सबसे ऊपर होगा.

तेजस्वी यादव ने मंच से बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिनको मजा चखाया गया, वे बेचैन है. अब जो कभी हिंदू-मुसलमान की बात करते थे वो अब रोजगार की बात करने लगे हैं. तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के पहले 2020 में 10 लाख सरकारी नौकरी देने का संकल्प लिया था और आज भी अपने संकल्प पर कायम है. संकल्प पर अमल कर रहे हैं, थोड़ा धैर्य रखें, आनेवाले दिनों में बिहार में नौकरियों की बहार होगी. उन्होंने कहा कि बस सिस्टम को ठीक कर लेने दीजिए ताकि कोई गड़बड़ी नहीं हो सके.