logo-image

कोरोना लॉकडाउन के बीच जर्जर सड़क को लेकर अनशन पर बैठे राजद विधायक

बिहार (Bihar) के मोतिहारी में कोरोना लॉकडाउन के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के विधायक आज नीतीश सरकार के खिलाफ एक दिवसीय अनशन पर बैठे.

Updated on: 06 May 2020, 04:34 PM

मोतिहारी:

बिहार (Bihar) के मोतिहारी में कोरोना लॉकडाउन के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के विधायक आज नीतीश सरकार के खिलाफ एक दिवसीय अनशन पर बैठे. पूर्वी चम्पारण के हरसिद्धि विधानसभा से विधायक राजेंद्र राम ने हरसिद्धि के गायघाट चौक पर आज सुबह उपवास शुरू किया है. जहां दर्जनों कार्यकर्ताओं ने अनशन में साथ दिया है. कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के साथ अनशन किया.

यह भी पढ़ें: जमालपुर से रेल संस्थान को लखनऊ शिफ्ट करने का विरोध शुरू, नीतीश ने पीयूष गोयल को लिखा पत्र

अनशन कर रहे विधायक का कहना है कि गायघाट से हरसिद्धि तक की सड़क जर्जर हो चुकी है. करीब डेढ साल पहले इसके पूर्निर्माण की प्रक्रिया शुरु की गई है, लेकिन सड़क का निर्माण प्रशासनिक उदासीनता के कारण लंबित पड़ा है, जिसके लिए सभी सक्षम मंच से निर्माण और आम जनता को हो रही परेशानियों को उठाया गया, लेकिन कहीं से कुछ भी लाभ नहीं मिल सका है.

यह भी पढ़ें: उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को कांग्रेस नेता ने भेजा कानूनी नोटिस, जानिए वजह

विधायक ने कहा कि ऐसे में एकमात्र रास्ता अनशन का ही है. उन्होंने कहा कि आज सांकेतिक रुप से एक दिवसीय अनशन किया है, जिसके बाद भी निर्माण कार्य शुरू नहीं होने की स्थिति में अनिश्चितकालीन अनशन किया जाएगा. विधायक के अनशन के दौरान अरेराज अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारी और डीएसपी पहुंचे. उन्होंने शीघ्र निर्माण कार्य को शुरु कराने का आश्वासन दिया है, लेकिन विधायक का अनशन जारी है.

यह वीडियो देखें: