logo-image

जानिए कौन हैं वीणा सिंह जिनके पति से थर्राता है बिहार

रामा सिंह पांच बार विधायक रहे हैं. साल 2014 के मोदी लहर में राम विलास पासवान की लोजपा से वैशाली से सांसद चुने गए. उन्होंने आरजेडी के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को हराया था.

Updated on: 07 Nov 2020, 05:40 PM

महनार:

रामा सिंह की आरजेडी में भारी विरोध के बावजूद एंट्री हो गई. उनके पत्नी वीणा सिंह पार्टी के टिकट पर चुनावी मैदान में है. आरजेडी ने महनार विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं, उनके पति रामा सिंह तो वैसे कई बार चर्चा में रहे, लेकिन उनका पुलिस फाइल में बड़ा नाम तब आया जब वह विधायक बन गए. साल 90 के दशक में तेजी से उभरा था. उनकी दोस्ती अपने समय के डॉन अशोक सम्राट से हुआ करती थी.

यह भी पढ़ें : बिहार चुनावः वोटिंग के दौरान RJD नेता के भाई की बदमाशों की हत्या की

रामा सिंह पांच बार विधायक रहे हैं. साल 2014 के मोदी लहर में राम विलास पासवान की लोजपा से वैशाली से सांसद चुने गए. उन्होंने आरजेडी के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को हराया था. इसी हार के बाद रघुवंश प्रसाद रामा सिंह का नाम तक नहीं सुनना चाहते थे. साल 2014 में सांसद बनने के बाद 2019 में एलजेपी ने रामा सिंह को टिकट नहीं दिया था. यहां से वीणा देवी को प्रत्याशी बनाया गया था. जिसके बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी और आरजेडी में शामिल हो गए.