News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बिहार चुनावः वोटिंग के दौरान RJD नेता के भाई की बदमाशों की हत्या की

बिहार चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के बीच राष्ट्रीय जनता दल नेता बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की वोटिंग के दौरान हत्या कर दी गई. पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा अंतर्गत सरसी में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 07 Nov 2020, 04:45:30 PM
Shot-Dead

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान के दौरान चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच पूर्णिया में अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बिहार चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के बीच राष्ट्रीय जनता दल नेता बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की वोटिंग के दौरान हत्या कर दी गई. पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा अंतर्गत सरसी में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिसके बाद आरजेडी नेता के भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वोटिंग के दौरान हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी कर रहे हैं.  

आपको बता दें कि ये घटना धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के सरसी इलाके के सिहुली गांव की है, शनिवार को बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे फेज की वोटिंग जारी थी इसी दौरान दोपहर को वोटिंग करने गए एक युवक को अपराधियों ने मतदान केंद्र से लगभग 200 मीटर की दूरी से पहले गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. जब इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों से पूछा गया तो लोगों ने बताया कि ये आपसी रंजिश में हत्या की गई.

इस सनसनीखेज घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया है. जैसे ही स्थानीय पुलिस को इस  घटना की सूचना मिली वो मौका ए वारदात पर पहुंच गई. पुलिस के अनुसार कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक कुख्यात बिट्टू सिंह का छोटा भाई बेनी सिंह था. बिट्टू सिंह को हाल में ही पुलिस ने एके-47 व अन्य हथियारों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

First Published : 07 Nov 2020, 04:31:56 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो